• लॉगिन / रजिस्टर

नई हुंडई क्रेटा को मिली 24,000 से ज्यादा बुकिंग

संशोधित पर jun 02, 2020 02:34 pm द्वारा sonu for हुंडई क्रेटा

  • 3046 व्यूज़
  • Write a कमेंट

कोरोना वायरस से ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है, लेकिन नई हुंडई क्रेटा (New Hyundai Creta) पर इसका कम ही प्रभाव पड़ा है। मार्च के मध्य में लॉन्च हुई नई क्रेटा को अब तक 24,000 से जयादा बुकिंग मिल चुकी है। नई क्रेटा को बुकिंग के ये आंकड़े ऐसे समय में मिले हैं, जब दूसरी कंपनियां अपनी कारों की सेल्स बढ़ाने के लिए काफी संघर्ष कर रही हैं। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में इस कार की डिमांड में और इजाफा हो सकता है। 

क्रेटा एसयूवी (Creta SUV) को कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच इतने अच्छे बिक्री के आंकड़े मिलने की दो अहम वजह है। पहली ये कि क्रेटा के प्रति लोगों का काफी अच्छा विश्वास है। दूसरा ये कि नई क्रेटा पहले से ज्यादा एडवांस और आकर्षक हो गई है। ऐसे में कॉम्पैक्ट एसयूवी कार खरीदने की योजना बना रहे लोगों को न्यू हुंडई क्रेटा काफी पसंद आ रही है। 

यह भी पढ़ें : 2020 हुंडई क्रेटा का कौनसा वेरिएंट रहेगा बेहतर, जानिए यहां

नई हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस एक ही चेसिस पर बनी है और इनमें इंजन भी एक जैसे ही दिए गए हैं। हालांकि इनका बॉडी वर्क और इंटीरियर पूरी तरह से अलग है। क्रेटा में पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। सेल्टोस में भी सनरूफ मिलता है लेकिन यह पीछे वाली सीटों तक फैला हुआ नहीं है। नई क्रेटा में पहले से कुछ नए फीचर्स भी दिए गए हैं। 

अगर आप भी 2020 हुंडई क्रेटा (2020 Hyunda Creta) लेने का विचार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी अधिकांश डीलरशिप और सर्विस सेंटर पर फिर से कामकाज शुरू कर दिया है। अगर आप बिना डीलरशिप पर जाए इस कार को लेना चाहते हैं तो यह फैसिलिटी भी कंपनी दे रही है। कंपनी ने हाल ही में अपना ऑनलाइन रिटेल सेल्स प्लेटफार्म लॉन्च किया है, जहां से आप क्रेटा एसयूवी को ऑनलाइन बुक करवा सकते हैं। हालांकि इस कार की डिलीवरी लेने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : क्या खासियतें समाई होंगी हुंडई क्रेटा 7-सीटर में, जानिए यहां

द्वारा प्रकाशित

हुंडई क्रेटा पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?