होण्डा इण्डिया ने लाॅन्च किए अमेज़ और मोबिलियो के ‘सेलिब्रेशन एडिशन’

संशोधित: सितंबर 07, 2015 11:08 am | raunak | होंडा अमेज 2016-2021

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

स्पेशल सेलिब्रेशन लॉन्चिंग की रेस में अब होण्डा इण्डिया ने भी अपने दो पोपुलर माॅडल होण्डा अमेज़ और एमपीवी होण्डा मोबिलियो के स्पेशल सेलिब्रेशन एडिशन को लाॅन्च किया है। होण्डा ने यह कदम आने वाले त्योहारी सीज़न पर ग्राहकों को आकर्षिक करने के लिए उठाया है।

अगर गौर किया जाए तो इन दोनों ही माॅडल्स में मुख्य रूप से कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया और न ही टेकनीकल फीचर्स से कोई छेड़छाड़ हुई है। हां, एक फ्रेश लुक दिखाने के लिए दोनों ही माॅडल में स्पेशल ग्राफिक्स लगाकर एक नए अवतार में पेश किया गया है। यहां थोड़े बहुत बदलाव इंटीरियर में देखने को मिलते हैं, जहां इनके सीट कवर को बदलकर प्रिमियम सीट कवर लगाए गए हैं, वहीं नया स्टेरिंग व्हील और फ्लोर मेट का भी इस्तेमाल हुआ है। यह ‘सेलिब्रेशन एडिशन’ सभी वेरिएंट में उपलब्ध है लेकिन यह आॅफर केवल तफ़ता व्हाईट और आॅर्किड व्हाईट पर्ल कलर स्कीम पर ही लागू होगा। होण्डा अमेज में सेलिब्रेशन किट की कीमत 12,475 रूपए, वहीं मोबिलियो में इसकी कीमत 16,820 रूपए है और इस कीमत के साथ आप नई अमेज़ या मोबिलियो के सेलिब्रेशन एडिशन से रूबरू हो सकते हैं।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यहां कोई बदलाव नहीं हुआ है। होण्डा अमेज़ में 1.2-लीटर आई-वीटेक (I-VTEC) और 1.5-लीटर आई-डीटेक (I-DTEC) इंजन लगा है। इसी प्रकार, होण्डा मोबिलियो में 1.5-लीटर आई-डीटेक (I-VTEC) और इसी पावर की आई-वीटेक (I-DTEC) पावरट्रैन का इस्तेमाल किया गया है।

इस मौके पर होण्डा कार इण्डिया लिमिटेड (HCIL) के सीनियर वाईस-प्रेसिडेंट (मार्केटिंग एण्ड सेल्स) ने बताया कि ‘ग्राहकों को देश में आने वाले उत्सवों को मनाने के लिए अमेज़ और मोबिलियो के नए ‘सेलिब्रेशन एडिशन’ को पेश करते हुए हमें काफी खुशी हो रही है। हमारा प्रयास है कि हम समय-समय पर हमारे प्रोडक्ट को नया लुक दे सकें ताकि हमारे ग्राहकों में रोमांच बना रहे।’

अधिक पढ़ें : फेस्टिवल सीज़न में लॉन्च हुए स्पेशल एडिशन

रेनो ने लाॅन्च किया डस्टर का लिमिटेड एडिशन - डस्टर एक्सप्लोर

स्कोडा रैपिड का एनिवर्सरी एडिशन लाॅन्च

 

 
 
द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

होंडा अमेज 2016-2021 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगसेडान

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience