लैम्बॉर्गिनी हुराकेन की 20,000वीं यूनिट बनकर हुई तैयार

प्रकाशित: अप्रैल 22, 2022 08:10 pm । सोनूलैम्बॉर्गिनी ह्यूराकन

  • 4418 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लैम्बॉर्गिनी ने हुराकेन की 20,000वीं यूनिट तैयार की है। कंपनी ने मोनाको में एक ग्राहक के लिए हुराकेन एसटीओ को ग्रिगिओ अचेसा मेटो (ग्रे) कलर शेड में तैयार किया गया है। यह हुराकेन सीरीज का ही एक मॉडल है जिसमें 649पीएस पावर वाला नैचुरली एस्पिरेटेड वी10 इंजन मिलता है जो पीछे वाले पहियों पर पावर सप्लाई करता है।

लैम्बॉर्गिनी ने हुराकेन के अब तक कई सीरीज मॉडल पेश किए हैं। कंपनी ने 2014 में हुराकेन का ऑल व्हील ड्राइव वर्जन उतारा और इसे गलारेडो से रिप्लेस किया था। इसके बाद 2015 में कंपनी ने इसका रियर व्हील ड्राइव वर्जन भी पेश किया। बाद में 2016 में कंपनी ने ट्रेक फोकस हुराकेन परफॉर्मेंटे को मार्केट में उतारा।

इसके कुछ सालों बाद 2019 में कंपनी ने हुराकेन ईवीओ को नई डिजाइन थीम के साथ लॉन्च किया, जिसकी परफॉर्मेंस परफॉर्मेंटे से भी ज्यादा अच्छी थी। साल 2021 में कंपनी ने हुराकेन एसटीओ को लॉन्च किया और अप्रैल 2022 में हुराकेन फैमिली की नई कार हुराकेन टेक्निका से पर्दा उठाया गया।

2021 में लैम्बॉर्गिनी हुराकेन ईवीओ में अमेजन अलेक्सा का फीचर शामिल किया। लैम्बॉर्गिनी के फैंस कई वीडियो गेम्स में भी हुराकेन कार चलाने का मजा ले सकते हैं। कंपनी की कारें फोरजा होरीजोन और ग्रां टूरीस्मो और रॉकेट लीग जैसे गेम में मौजूद हैं।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

लैम्बॉर्गिनी ह्यूराकन पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगकूपे

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience