• होंडा सिटी 4th generation फ्रंट left side image
1/1
  • Honda City 4th Generation
    + 55फोटो
  • Honda City 4th Generation
  • Honda City 4th Generation
    + 4कलर
  • Honda City 4th Generation

होंडा सिटी 4th जनरेशन

होंडा सिटी 4th जनरेशन एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 9.30 - 10.00 Lakh* है। यह 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1497 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। सिटी 4th जनरेशन के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1061 का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 510 liters का बूटस्पेस शामिल है। सिटी 4th जनरेशन में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां होंडा सिटी 4th जनरेशन के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 885 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
806 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.9.30 - 10.00 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

होंडा सिटी 4th जनरेशन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)17.4 किमी/लीटर
इंजन (तक)1497 सीसी
बीएचपी117.6
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
बूट स्पेस510

सिटी 4th जनरेशन पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : होंडा चौथी जनरेशन सिटी पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक मई माह में इस कार पर 20,000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं।

चौथी जनरेशन होंडा सिटी प्राइस : भारत में चौथी जनरेशन की सिटी कार की कीमत 9.29 लाख रुपये से शुरू होकर 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

चौथी जनरेशन होंडा सिटी वेरिएंट लिस्ट: यह सेडान कार दो वेरिएंट एसवी और वी में उपलब्ध है।

चौथी जनरेशन होंडा सिटी इंजन स्पेसिफिकेशन: यह सेडान कार केवल पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इसमें 1.5 लीटर बीएस6 आई-वीटेक पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 119 पीएस की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें मैनुअल दिया गया है। कंपनी के अनुसार सिटी सेडान का पेट्रोल-मैनुअल वेरिएंट 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। 

चौथी जनरेशन होंडा सिटी फीचर लिस्ट : इस 5 सीटर कार में ऑटो एसी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और पावर फोल्डिंग ओआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। चूंकि इसके टॉप वेरिएंट्स को अब बंद कर दिया है, ऐसे में चौथी जनरेशन की सिटी में अब सनरूफ, लैदर इंटीरियर और एलईडी हेडलैंप्स जैसे फीचर्स नहीं मिलेंगे।

चौथी जनरेशन होंडा सिटी सेफ्टी फीचर्स: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एकंर जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला: चौथी जनरेशन होंडा सिटी सेडान का मुकाबला मारुति सुजुकी सियाज, हुंडई वरना, टोयोटा यारिस, स्कोडा रैपिड और फोक्सवैगन वेंटो से है।

और देखें

होंडा सिटी 4th जनरेशन प्राइस

होंडा सिटी 4th जनरेशन की प्राइस 9.30 लाख से शुरू होकर 10.00 लाख तक जाती है। होंडा सिटी 4th जनरेशन कुल 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - सिटी 4th जनरेशन का बेस मॉडल एसवी एमटी है और टॉप वेरिएंट होंडा सिटी 2017-2020 वी एमटी की प्राइस ₹ 10.00 लाख है।

सिटी 4th generation एसवी एमटी1497 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
1 महीने का इंतजार
Rs.9.30 लाख*
सिटी 4th generation वी एमटी1497 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.10.00 लाख*

होंडा सिटी 4th जनरेशन की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

होंडा सिटी 4th जनरेशन रिव्यू

होंडा ने सिटी सेडान को 1998 में लॉन्च किया था। पिछले 20 सालों से ये कार ग्राहकों को उम्मीद से भी ज्यादा अच्छे अनुभव देती आई है। साल 2014 के बाद से कंपनी ने कार केइंजन को बदला ही नहीं। फिलहाल ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन में आ रही है। सिटी सेडान पावर, माइलेज जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करती है।

कंपनी ने 2017 में कार के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया जिसमें काफी नए फीचर जोड़े गए हैं। इसमें आपको अब हैडलैंप पर एलईडी लाइट,सनरूफ,6 एयरबैग,टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा और भी कई फीचर मिलेंगे। नई होंडा सिटी में फैमिली कार खरीदने वालों के लिए काफी कुछ है। मगर इस कीमत पर क्या आपको कुछ और भी अच्छे विकल्प मिल सकते हैं या फिर ये कार आपके लिए एकदम परफैक्ट है? इन सभी सवालों के जवाब आपको हमारी रिव्यू स्टोरी में जानने को मिलेंगे।

एक फेसलिफ्ट कार बनने के बावजूद होंडा सिटी अब भी कंफर्ट और स्पेस देने के मामले में ज्रूादा भरोसेमंद कार है। कंपनी ने समय की मांग को देखते हुए कार में कई सेफ्टी फीचर भी शामिल कर दिए हैं। ऐसे में होंडा एकबार फिर से अपनी इस कार को ऑलराउंडर की भूमिका में पेश करने में सफल हुई है।

होंडा सिटी से काफी किफायती दामों पर आपको मुकाबले में मौजूद सियाज़ और वरना जैसी सेडान कारें मिल सकती हैं। मगर सिटी खरीदने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इसमें आपको लग्जरी और बड़ा केबिन स्पेस दोनों मिलते हैं। कार के अंदर और बाहर की डिजाइनिंग इसको एक आम शहरी कार से थोड़ा अलग बनाती है। सबसे प्रमुख बात ये है कि होंडा सिटी की रिसेल वैल्यू आज भी अच्छी खासी है। ऐसे में आप यदि कार को बेचने की सोचते हैं तो आपको इसके अच्छे खासे दाम मिल जाएंगे।

एक्सटीरियर

इस फेसलिफ्ट मॉडल को कुछ स्पोर्टी टच देने के बाद से नई होंडा सिटी और भी शानदार हो गई है। कार की क्रोम ग्रिल पहले से कुछ पतली कर दी गई है। कार के हैडलैंप की स्टाइल भी अब बदल गई है और ये एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट और एलईडी हैडलाइट जैसे आधुनिक फीचर के साथ मिलती है। इसके अलावा कार में नया बंपर लगाया है जिसपर आपको छोटे फॉगलैंप मिलेंगे। फॉगलैंप में भी एलईडी की यूनिट लगाई गई है।

कार के अलॉय व्हील की डिजाइनिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हां इतना जरूर है कि अब इनका साइज बढ़ा दिया गया है। कार के दो टॉप वेरिएंट में आपको 16 इंच के नए अलॉय व्हील का सैट दिया जा रहा है जिसका डिज़ाइन शायद हर किसी को पसंद ना आए। कार के बेस वेरिएंट में भी नए 15 इंच के अलॉय व्हील सैट दिए जा रहे हैं।

होंडा सिटी का रियर नए टेललैंप लग जाने के बाद से काफी बदल गया है। इन टेललैंप में ड्यूल टोन फीचर की डीटेलिंग की गई है जो टॉप वेरिएंट में उपलब्ध है। सबसे अच्छी बात ये है कि कंपनी ने टेललैंप में भी एलईडी लाइटें लगाई हैं। इसके अलावा कार की स्टॉप लाइट की फंक्शनिंग स्पाइलर के साथ जोड़ी गई है जिससे दोनों की लाइटें ब्रेक लगने पर एकसाथ जलती है। कुल मिलाकर कंपनी ने एलईडी लाइटों का इस्तेमाल जहां हो सकता था वहां किया है। ऐसे में आपको ये जानकर हैरानी होगी की कार की नंबर प्लेट में भी एलईडी लगाई गई है। कार का रियर बंपर भी एकदम नया है जिसमें ब्लैक हनीकॉम्ब इंसर्ट किए गए हैं, इससे कार का लुक काफी पतला हो जाता है।

इंटीरियर

कार के इंटीरियर में प्लास्टिक की क्वालिटी की बात की जाए तो वो काफी अच्छी है। इंटीरियर को ब्लैक बैज सिल्वर थीम रखी गई है जो काफी सुंदर दिखाई पड़ती है।

अच्छी ड्राइविंग पोजिशन पर आने के लिए आप स्टेयरिंग को एडजस्ट भी कर सकते हैं। कार की सनरूफ में ज्यादा सुविधा देने के लिए इसमें अब आपको वन टच ऑपरेशन का फीचर मिलता है।

कार में एक इंटीरियर रियर व्यू मिरर भी दिया जा रहा है जो ऑटोमैटिकली डिम हो जाता है। कार के स्टार्टर बटन के अंदर लाइट लगाई गई है जिससे ये अलग से दिखाई पड़ जाते हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लसटर के डायल से सफेद रोशनी निकलती है।

होंडा ने नई सिविक में ऑटो हैडलैंप और ऑटो वायपर के रूप में कुछ अतिरिक्त फीचर भी जोड़े हैं। ये सभी फीचर सिटी के मुकाबले में मौजूद कारों में भी मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में रियर सीट पर एलईडी लगे रीडिंग लैंप दिए गए हैं। वहीं फ्रंट पर एक्सटीरियर लाइटिंग थीम पर आधारित एलईडी मैप लाइट भी दी गई है।

कार का केबिन स्पेस हमेशा की तरह इसबार भी काफी चौड़ा और बड़ा है। कार में 5 पैसेंजर आराम से सवार हो सकते हैं।लंबे कद के पैसेंजर के लिए कार की रियर सीट पर बैठने में थोड़ी समस्या उत्पन्न होती है। रियर सीट पर लंबे कद के पैसेंजर को हैडरूम कुछ खास नहीं मिलता है। रियर सीट पर बीच में बैठने वाले पैसेंजर को सैंटर आर्मरेस्ट और सीट थोड़ी सी उभरी हुई होने पर परेशानी हो सकती है। खासतौर पर ये परेशानी लंबी यात्राओं के दौरान सामने आती है। एक अच्छी बात ये है कि रियर हैडरेस्ट को आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं मगर ये  सुविधा केवल आपको कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में ही मिलती है।

टेक्नोलॉजी

होंडा की भारतीय इकाई के रिसर्च एंड डिवेलपमेंट विभाग ने 'डिजिपैड' नाम से एक नया 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम तैयार किया है। ये यूजर फ्रैंडली होने के साथ साथ एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट भी करता है। बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाला इस सिस्टम में मिररलिंक और वाई—फाई इनेबिलिटी की सुविधा भी मिलती है। मिररलिंक में आपको  एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के मुकाबले एप्लिकेशन थोड़ी कम मिलती है। मगर इसमें म्यूजिक प्लेयर और नेविगेशन जैसी जरुरी एप मिल रही है।

होंडा ने अपनी अमेज़ कार में डिजिपैड 2.0 सिस्टम दिया है। ये सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ आता है। आजकल ग्राहकों में इन दो कनेक्टिीविटी सिस्टम की डिमांड ज्यादा रहती है ऐसे में कंपनी सिटी में भी यही सिस्टम दे सकती थी।

सुरक्षा

सिटी में दिए जाने वाले सेफ्टी फीचर अब पहले से कई ज्यादा बेहतर हो गए हैं। कार में ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम अब स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही आएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट बेस वेरिएंट से मिलने लगेे हैं। कार के टॉप वेरिएंट जेड एक्स में साइड और कर्टेन एयरबैग जैसे मजबूत सेफ्टी फीचर मिल रहे हैं।

परफॉरमेंस

अपडेट होने के बावजूद सिटी के मैकेनिकल पार्ट पर कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पुराना वाला 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है जो 119 पीएस की पावर और 145 एनएम की टॉर्क देता है। 1.5 लीटर के ही डीज़ल इंजन की बात करें तो ये 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। कार के पेट्रोल वेरिएंट में 5 स्पीड गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जा रहा है।वहीं इसमें सीवीटी व पैडल शिफ्टर विकल्प के तौर पर मिलते हैं। डीज़ल इंजन में केवल 6स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ही विकल्प मौजूद है।

कार के डीज़ल इंजन से काफी शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है। कंपनी का कहना है कि इस समस्या को लेकर काम किया गया है मगर ऐसा दिखाई नहीं देता है। कार की कीमत के हिसाब से इंजन को ठीक ढंग से रिफाइन भी नहीं किया गया है। कार के स्टेयरिंग और पैडल अब भी काफी वाइब्रेट करते हैं।

पेट्रोल में आने वाली सिटी डीज़ल के मुकाबले ज्यादा बेहतर कार है। कंपनी ने इसके इंजन को काफी अच्छे से रिफाइन किया है। इसे ड्राइव करना आसान है और इससे काफी अच्छा माइलेज भी प्राप्त होता है।

कम समय में स्पीड पकड़ने के लिहाज से भी सिटी का कोई सानी नहीं है। हमने सिटी के एमटी मॉडल का टेस्ट लिया जहां इसने 0 से 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में केवल 9.64 सैकंड का समय लिया। कार की नजदीकी प्रतिद्वंदी कार वरना से इसकी तुलना की जाए तो वरना 1.6 लीटर पेट्रोल एमटी इसी स्पीड को प्राप्त् करने में 11.31 सैकंड का समय लगाती है। बात की जाए सिटी पेट्रोल सीवीटी की तो ये 11.90 सैकंड में 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ती है। वहीं वरना की 1.6 लीटर पेट्रोल एटी 12.04 सैकंड का समय लेती है। माइलेज देने में भी सिटी और वरना के बीच लगभग बराबरी का मुकाबला रहता है। सिटी शहर और हाइवे पर क्रमश: 13.86 किमी प्रतिलीटर और 19.21 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है। वहीं वरना एमटी क्रमश: 14.82 किमी प्रतिलीटर और 19.12 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

माइलेज देने में सिटी की ऑटोमैटिक कार थोड़ी कंजूसी दिखाती है। ये केवल सिटी और हाइवे पर क्रमश: 11.22किमी प्रतिलीटर और 16.55 किमी प्रतिलीटर देती है वहीं वरना ऑटोमैटिक 12.17 और 18.43 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

राइड और हैंडलिंग

सिटी के सस्पेंशन सिस्टम अपडेट होने के बाद कार की राइड और हैंडलिंग में सुधार हो गया है । कार के सस्पेंशन सिस्टम खराब सड़कों और हल्के फुल्के गड्ढों पर आराम से निकल जाती है। हालांकि गड्ढ़े आने पर सस्पेंशन का शोर केबिन के अंदर तक पहुंचता है।

अपने नाम के अनुरूप सिटी शहरों में चलाए जाने के लिए एक अच्छी सेडान साबित होती है। कार के स्टेयरिंग काफी हल्के हैं और शहर के ट्रैफिक में कार को फंसने नहीं देते हैं। हाइवे पर कार के स्टेयरिंग का हल्कापन थोड़ा परेशानी देता है जिससे ज्यादा वजन की कमी महसूस होती है। कुल मिलाकर ड्राइविंग के शौकीनों के लिए ये एक अच्छी कार है जिसे सर्वक्ष्रेष्ठ नहीं कहा जा सकता है।

ऑफ रोड एबिलिटी

यदि आप ऑफ रोडिंग के शौकीन हैं तो इस कार से ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते हैं। ये कार ज्यादा बड़े गड्ढों को सहन नहीं कर सकती है।

वेरिएंट

होंडा सिटी एस,एसवी,वी,वीएक्स और जेडएक्स वेरिएंट में आ रही है। सबसे अच्छी बात ये है कि इसके बेस वेरिएंट एस में ही आपको अच्छे खासे फीचर मिल रहे हैं। इस लिस्ट में ड्यूल एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन,पावर विंडो,पावर एडजस्टेबल विंग मिरर,की—लैस एंट्री,ब्लूटूथ कनेक्टीविटी वाला म्यूजिक सिस्टम,चार स्पीकर,आइएसओफिक्स चाइल्ड सीट और एक रियर डीफॉगर शामिल हैं। हालांकि ये वेरिएंट केवल पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही आता है।

कार के टॉप वेरिएंट जेडएक्स में अच्छी टेक्नोलॉजी वाले 6 एयरबैग,एलइडी इंटीरियर लाइट और एलईडी टेल लाइट, ऑटो हैडलैंप और वायपर के साथ आते हैं। ये वेरिएंट आपको पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ नहीं मिलता है।

कार का सबसे ज्यादा पैसा वसूल वेरिएंट है 'वी'। इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,15 इंच अलॉय व्हील,पुश बटन स्टार्टर,स्मार्ट—की और 8 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम मिलता है। इससे थोड़ा आकर्षक इसका वीएक्स वेरिएंट है जिसमें आपको 16 इंच अलॉय व्हील,सनरूफ,एलईडी हैडलाइट और फॉगलाइट,लैदर अपहोल्स्ट्री और स्टेयरिंग व्हील के लिए रीच एडजस्टेबिलिटी जैसे फीचर मिलते हैं।

होंडा सिटी 4th जनरेशन की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • होंडा सिटी सेगमेंट में अच्छा माइलेज देने वाली ऑटोमैटिक कारों में से एक है। यह 18 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है जो वरना पेट्रोल ऑटोमैटिक से 2 किमी प्रति लीटर ज्यादा है।
  • होंडा सिटी के टॉप वेरिएंट जेडएक्स 6 एयरबैग के साथ आती है। इस सेगमेंट की कई कारों में ये फीचर नहीं मिलता है।
  • सिटी में वनटच सनरूफ दिया गया है। ये फीचर इस सेगमेंट की कई कारों में मौजूद नहीं है।
  • होंडा सिटी के इंटीरियर और बिल्ड क्वालिटी की तुलना डी सेगमेंट सेडान कारों से की जा सकती है।
  • होंडा सिटी में 510 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो सेगमेंट की अन्य कारों से ज्यादा है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • होंडा सिटी में टचस्क्रीन एसी कंट्रोल दिए गए हैं। कार ड्राइव करते वक्त इसका उपयोग आपको जोखिम में डाल सकता है।
  • नॉइस, वाइब्रेशन और हार्शनेस स्तर को बेहतर किया जा सकता था। कार के डीज़ल इंजन की आवाज केबिन के अंदर तक साफ सुनाई देती है।
  • होंडा सिटी के डीज़ल इंजन में आने वाले वेरिएंट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नहीं आते हैं। वेंटो, रैपिड और वरना जैसी दूसरी सेडान में ये विकल्प मौजूद है।
  • इंफोटेनमेंट सिस्टम: 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है, लेकिन इस में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टीविटी की सुविधा नहीं है।
  • कीमत: होंडा सिटी अपने सेगमेंट में सबसे महंगी कार है। इसके टॉप वेरिएंट जेडएक्स की कीमत हुंडई वरना एसएक्स (ओ) से 1 लाख रुपए ज्यादा है, जबकि दोनों कारों में मिलने वाले फीचर और परफॉर्मेंस लगभग बराबर है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • होंडा सिटी 4th जनरेशन की खूबियां और खामियां

    एलईडी हैडलैंप: होंडा सिटी इकलौती कार है जिसमें एलईडी हैडलैंप और फॉगलैंप आते हैं। इनसे ना सिर्फ सिटी को प्रीमियम लुक मिलता है बल्कि रात में विजिबिलिटी भी काफी अच्छी हो जाती है।

  • होंडा सिटी 4th जनरेशन की खूबियां और खामियां

    इंटरनेट कनेक्टिविटी: कार में लगा डिजिपैड इंफोटेनमेंट सिस्टम वाईफाई से लैस है। मोबाइल हॉटस्पॉट की मदद से यूजर इंटरनेट का उपयोग कर सकता है। सेगमेंट में केवल सिटी इकलौती कार है जिस में ये फीचर मिलता है।

  • होंडा सिटी 4th जनरेशन की खूबियां और खामियां

    पैडल शिफ्टर्स: सिटी अपने सेगमेंट में पैडल शिफ्टर फीचर देने वाली इकलौती कार है। पैडल शिफ्टर की मदद से कार का ड्राइवर स्टीयरिंग से बिना हाथ हटाए गियर बदल सकता है।

एआरएआई माइलेज17.4 किमी/लीटर
सिटी माइलेज13.86 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1497
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)117.60bhp@6600rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)145nm@4600rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारमैनुअल
बूट स्पेस (लीटर)510
फ्यूल टैंक क्षमता40.0
बॉडी टाइपसेडान

होंडा सिटी 4th जनरेशन यूज़र रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड806 यूजर रिव्यू
  • सभी (806)
  • Looks (240)
  • Comfort (322)
  • Mileage (219)
  • Engine (189)
  • Interior (133)
  • Space (117)
  • Price (68)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Smart Car

    Perfect sedan for perfect person .honda's engineering is best in class no compromise. Once you drove Honda cars you loved ivtec engine . Honda makes the best car but sale...और देखें

    द्वारा imran
    On: May 13, 2022 | 474 Views
  • Great Comfort And Mileage

    HONDA CITY 2016 is a great car in terms of comfort, mileage and low maintenance. There is good space in the interior but it lacks a bit of ground clearance.

    द्वारा vinoth shanmugam
    On: May 06, 2022 | 72 Views
  • Comfortable Car

    If you are looking for a comfortable car with decent mileage then go for it. The engine is very smooth and Honda never disappoints with the engine. 

    द्वारा vignesh
    On: May 02, 2022 | 64 Views
  • Super Value For Money Sedan!

    It's a very nice value-for-money sedan. Super Comfortable and luxurious. Absolutely perfect for long drives!

    द्वारा dumdum exists
    On: Apr 18, 2022 | 77 Views
  • City Was Good

    I had a good experience with Honda City, but the maintenance cost was little bit high, and overall good build quality and shape.

    द्वारा ansh
    On: Apr 18, 2022 | 70 Views
  • सभी सिटी 4th generation रिव्यूज देखें
space Image

होंडा सिटी 4th जनरेशन वीडियोज़

होंडा सिटी 4th जनरेशन 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 25 वीडियो उपलब्ध हैं. होंडा सिटी 4th जनरेशन की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2017 Honda City Facelift | Variants Explained
    7:33
    2017 Honda City Facelift | Variants Explained
    फरवरी 24, 2017
  • Honda City vs Maruti Suzuki Ciaz vs Hyundai Verna - Variants Compared
    10:23
    Honda City vs Maruti Suzuki Ciaz vs Hyundai Verna - Variants Compared
    सितंबर 13, 2017
  • QuickNews Honda City 2020
    QuickNews Honda City 2020
    जुलाई 01, 2020
  • Honda City Hits & Misses | CarDekho
    5:6
    Honda City Hits & Misses | CarDekho
    अक्टूबर 26, 2017
  • Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna |  Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    13:58
    Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna | Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    मई 22, 2018

होंडा सिटी 4th जनरेशन कलर

होंडा सिटी 4th जनरेशन कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • प्लेटिनम व्हाइट पर्ल
    प्लेटिनम व्हाइट पर्ल
  • लूनर सिल्वर metallic
    लूनर सिल्वर metallic
  • मॉडर्न स्टील मैटेलिक
    मॉडर्न स्टील मैटेलिक
  • गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
    गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
  • रेडिएंट रेड
    रेडिएंट रेड

होंडा सिटी 4th जनरेशन फोटो

होंडा सिटी 4th जनरेशन की 15 फोटोज़ उपलब्ध हैं, सेडान कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Honda City 4th Generation Front Left Side Image
  • Honda City 4th Generation Headlight Image
  • Honda City 4th Generation Taillight Image
  • Honda City 4th Generation Wheel Image
  • Honda City 4th Generation Antenna Image
  • Honda City 4th Generation Exterior Image Image
  • Honda City 4th Generation Steering Wheel Image
  • Honda City 4th Generation Instrument Cluster Image

भारत में होंडा सिटी 4th जनरेशन की कीमत

space Image

होंडा सिटी 4th जनरेशन न्यूज़

होंडा सिटी 4th जनरेशन रोड टेस्ट

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

होंडा सिटी 4th जनरेशन प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

होंडा सिटी 4th जनरेशन की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में सिटी 4th जनरेशन की ऑन-रोड कीमत 10,33,177 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

होंडा सिटी 4th जनरेशन पर मई महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

मई 2022 के महीने में दिल्ली में होंडा सिटी 4th जनरेशन पर 2 ऑफ़र उपलब्ध है।

सिटी 4th जनरेशन और वरना में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

सिटी 4th जनरेशन की कीमत 9.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम और वरना की कीमत 9.41 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

होंडा सिटी 4th जनरेशन के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 9.35 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से होंडा सिटी 4th जनरेशन की ईएमआई ₹ 19,771 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.04 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या होंडा सिटी 4th जनरेशन में सनरूफ मिलता है ?

होंडा सिटी 4th जनरेशन में सनरूफ नहीं मिलता है।

4th gen होंडा सिटी sun roof उपलब्ध पर top end series

Siva asked on 8 Jan 2022

Honda City 4th Generation V MT (top variant) is not equipped with a Sunroof.

By Cardekho experts on 8 Jan 2022

What about the noise decibel?

_422457 asked on 27 Dec 2021

Honda claims it has reworked the NVH package but the results seem marginal at be...

और देखें
By Cardekho experts on 27 Dec 2021

आईएस the वीएक्स डीज़ल मॉडल getting पीछे spoiler, सनरूफ (one touch open और close),...

shrijeet asked on 29 Oct 2021

The fourth-gen model is now offered in just two low-spec variants compared to be...

और देखें
By Cardekho experts on 29 Oct 2021

Does होंडा सिटी 4th Generation have sunroof?

Ranjeet asked on 24 Aug 2021

Honda City 4th Generation is not available with a sunroof.

By Cardekho experts on 24 Aug 2021

Can install touch information systems

istyak asked on 5 Aug 2021

Honda City 4th Generation already features Touch Screen.

By Cardekho experts on 5 Aug 2021

space Image
space Image

भारत में होंडा सिटी 4th जनरेशन की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 9.30 - 10.00 लाख
बैंगलोरRs. 9.30 - 10.00 लाख
चेन्नईRs. 9.30 - 10.00 लाख
हैदराबादRs. 9.30 - 10.00 लाख
पुणेRs. 9.30 - 10.00 लाख
कोलकाताRs. 9.30 - 10.00 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग होंडा कारें

  • पॉपुलर
  • सभी कारें
मई ऑफर देखें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience