• बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज gran लिमोज़िन फ्रंट left side image
1/1
  • BMW 3 Series Gran Limousine
    + 44फोटो
  • BMW 3 Series Gran Limousine
  • BMW 3 Series Gran Limousine
    + 3कलर

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन एक सीटर सेडान है जो Rs. 57.90 - 59.50 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 2 वेरिएंट्स, इसका कर्ब वेट किलोग्राम है, and बूट स्पेस liters है। 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन 4 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन के माइलेज, परफॉर्मेंस, प्राइस और यूजर्स के ओवरऑल एक्सपीरियंस के आधार पर 1 से ज्यादा यूजर रिव्यू भी देखिए।
कार बदलें
1 रिव्यूरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.57.90 - 59.50 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
View February ऑफर
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1995 सीसी - 1998 सीसी
बीएचपी187.74 - 254.79 बीएचपी
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
माइलेज15.39 से 19.61 किमी/लीटर
फ्यूलडीजल/पेट्रोल

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च हो गई है।

प्राइस: बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की कीमत 57.90 लाख रुपये से शुरू होती है और 59.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

वेरिएंट्स: 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन 330 एलआई एम स्पोर्ट और 330एलडी एम स्पोर्ट दो वेरिएंट में उपलब्ध है। 

इंजन व ट्रांसमिशन: बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन में दो इंजन ऑप्शंस: 2-लीटर टर्बो पेट्रोल और डीजल दिए गए हैं, जो क्रमशः 262 पीएस और 193 पीएस की पावर जनरेट करते हैं। इंजन के साथ इसमें 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। यह एक रियर-व्हील-ड्राइव कार है। वहीं, फेसलिफ्ट 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन में भी यही इंजन-गियरबॉक्स ऑप्शन दिए गए हैं।

फीचर: इस कूपे कार में फ्रंट व रियर पावर विंडो, 3 जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, स्मार्ट एक्सेस कार्ड एंट्री, कीलैस एंट्री, एम्बिएंट लाइटिंग, लैदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, लैदर सीटें, फ्रंट व रियर फॉग लाइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर, अलॉय व्हील्स, डीआरएल्स के साथ एलईडी हेडलाइटें और सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर: पैसेंजर सुरक्षा के लिए इसमें आठ एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

कंपेरिजन: सेगमेंट में इसका सीधा मुकाबला किसी भी कार से नहीं है।

और देखें

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन प्राइस

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की प्राइस 57.90 लाख से शुरू होकर 59.50 लाख तक जाती है। बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन कुल 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन का बेस मॉडल 330li एम स्पोर्ट है और टॉप वेरिएंट बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज gran लिमोज़िन 320ld एम स्पोर्ट की प्राइस ₹ 59.50 लाख है।

3 सीरीज gran लिमोज़िन 330li एम स्पोर्ट1998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 15.39 किमी/लीटरRs.57.90 लाख*
3 सीरीज gran लिमोज़िन 320ld एम स्पोर्ट1995 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 19.61 किमी/लीटरRs.59.50 लाख*

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन रिव्यू

BMW 3 Series Gran Limousine

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन को जब भारत में लॉन्च किया गया तब ये अपने सेगमेंट की सबसे यूनीक कारों में गिनी गई। ये लंबे व्हीलबेस वाली कार किसी रॉयल इंसान की तरह पीछे की सीट पर बैठकर जाने वाले लोगों को काफी आकर्षित करती है और साथ ही इसमें बीएमडब्ल्यू का शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी मिलता है। भारत में दो साल से भी ज्यादा समय से मौजूद इस कार का अब फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर दिया गया है जिसके लुक्स काफी रिफ्रेश्ड है और अब इसमें कुछ टेक बेस्ड फीचर्स भी दे दिए गए हैं।

हमें भी 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिला और इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू के जरिए आप जानेंगे क्या इसे मिले अपडेट्स के बाद और ज्यादा खास हो गई है ये कार या नहीं!

एक्सटीरियर

BMW 3 Series Gran Limousine

हमें इस सेडान का 320एलडी एम स्पोर्ट वे​रिएंट टेस्ट करने के लिए दिया गया जो इसका टॉप वेरिएंट है। पहले ये वेरिएंट केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही आया करता था। अब आप इसका लग्जरी लाइन वेरिएंट भी चुन सकते हैं जिसका डिजाइन काफी आकर्षक नजर आता है। 

BMW 3 Series Gran Limousine Front

नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन में अपडेट एलईडी हेडलैंप्स और ग्लॉस ब्लैक इंसर्ट्स के साथ बंपर्स दिए गए हैं जिससे इसका फ्रंट लुक काफी स्पोर्टी नजर आ रहा है। एम स्पोर्ट मॉडल होने के नाते इसमें एम ब्रांडेड 18 इंच 5 स्पोक ड्युअल टोन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जिससे इसे काफी दमदार स्टांस मिल रहा है।

BMW 3 Series Gran Limousine Rear

इसके रियर पार्ट पर ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं और यहां केवल बंपर को थोड़ा अपडेट किया गया है जिसके नीचे फेक डिफ्यूजर जैसा एलिमेंट लगाया गया है।

BMW 3 Series Gran Limousine Side

ये सब डिजाइन अपडेट्स भले ही कम हो, मगर फिर भी इस सेडान को इनसे एक फ्रैश लुक मिल रहा है। ये इस ब्लू कलर में काफी कमाल की नजर आ रही है। 

इंटीरियर

BMW 3 Series Gran Limousine Cabin

बीएमडब्ल्यू के नए आई ड्राइव यूजर इंटरफेस से चलने वाले डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए नई कर्वी शेप की स्क्रीन इसके केबिन में हुए प्रमुख बदलावों में से एक है। इनसे इसका केबिन ज्यादा अपमार्केट और प्रीमियम नजर आ रहा है। मैटेरियल्स की क्वालिटी भी काफी प्रीमियम है जहां आपको केबिन के लोअर पार्ट्स पर सॉफ्ट टच प्लास्टिक नजर आएगा।

BMW 3 Series Gran Limousine Display

बीएमडब्ल्यू का आई ड्राइव इस्तेमाल करने में आसान है और क्लीयर ग्राफिक्स और मिनिमल लैग के साथ हाई रेजोल्यूशन स्क्रीन दी गई है। बड़ी स्क्रीन देने का मतलब ये हुआ कि बीएमडब्ल्यू ने क्लाइमेट कंट्रोल को भी स्क्रीन में ही शिफ्ट कर दिया है। जहां अब टेंपरेचर चेंज करना काफी आसान हो गया है वहीं अब फैन की स्पीड को भी दो स्टेप्स से चेंज किया जा सकता है। इसकी स्क्रीन काफी गर्म रहती है और स्क्रॉल करते समय गर्मियों के दिन में आपको इसका अहसास भी होगा। 

इसमें दिया गया वॉइस कमांड आपके बोलने के स्टाइल और बोली को काफी अच्छे से समझता है। इसमें ट्रेडिशनल बीएमडब्ल्यू जॉयस्ट्रिक भी दी गई है जबकि मुकाबले में मौजूद कारों में टचस्क्रीन और टच पैड्स ही दिए जाते हैं। 

इन फीचर्स की लगती है कमी

बीएमडब्ल्यू की इस कार में जरूरत के सभी बेसिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके हाइलाइटेड फीचर्स में थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, एक क्रिस्प-साउंड वाला हर्मन साउंड सिस्टम, एम्बिएंट लाइटिंग और ड्राइवर के लिए मेमोरी फंक्शन के साथ पावर्ड फ्रंट सीट्स शामिल हैं।

BMW 3 Series Gran Limousine

इसमें सेफ्टी फीचर्स की भी कोई कमी नहीं है और इसमें आठ एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

BMW 3 Series Gran Limousine Display

मगर इसकी कीमत को देखें तो इसमें फीचर्स के मोर्चे पर कुछ बड़ी कमियां छोड़ी गई हैं। कंपनी को इसमें वेंटिलेटेड सीट्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स देने चाहिए थे। वहीं इसमें एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम का फीचर भी नहीं दिया गया है जो आजकल मेनस्ट्रीम कारों में दिया जाने लगा है। 

काफी कंफर्टेबल है ये कार

BMW 3 Series Gran Limousine Rear Seats

लो स्टांस होने के कारण इसकी रियर सीटों पर जाना थोड़ा मुश्किल लगता है। हालांकि एक बार जब आप इसमें बैठ जाते हैं तो फिर आपको काफी आराम मिलता है। इसमें अच्छा बैक सपोर्ट और अंडरथाई सपोर्ट मिलता है जिससे लंबी यात्रा के दौरान आपको किसी तरह की कोई परेशानी महसूस नहीं होती है। आपके सिर को आराम देने के लिए इसमें सॉफ्ट पिलो भी दिया गया है। हालांकि कुशनिंग के भी थोड़ा सॉफ्ट रहने की कमी महसूस होती है।

BMW 3 Series Gran Limousine Rear Seats Cup Holder

इस कार में कपहोल्डर्स के साथ आर्मरेस्ट, अच्छी साइज के डोर पॉकेट्स और सेपरेट क्लाइमेट कंट्रोल दिए गए हैं। हालांकि इसमें रियर सनशेड्स ना होने की एक बड़ी कमी महसूस होती है। 

BMW 3 Series Gran Limousine Front Seats

फ्रंट की बात करें तो सीटें काफी बड़ी है और बैठने लायक हैं। रीच और रेक एडजस्टमेंट के लिए सीट्स और स्टीयरिंग व्हील की रेंज काफी लंबी है। ऐसे में इसमें आइडियल ड्राइविंग पोजिशन मिल जाती है। इसमें आगे भी बड़े डोर पॉकेट्स दिए गए हैं और सेंटर कंसोल में आप 500 एमएल की बॉटल या फिर मिडियम साइज कॉफी कप रख सकते हैं। आम आर्मरेस्ट के अंदर छोटा मोटा सामान भी रख सकते हैं। 

परफॉरमेंस

BMW 3 Series Gran Limousine Engine

जो मॉडल हमें टेस्ट करने के लिए दिया गया उसमें 2 लीटर डीजल इंजन दिया गया था जो 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है जो पीछे वाले पहियों पर पावर सप्लाई करता है। 

BMW 3 Series Gran Limousine

स्लो स्पीड के दौरान आपको बिल्कुल भी पता नहीं लगेगा कि इसमें डीजल इंजन लगा है। इसमें काफी रिफाइंड ड्राइव एक्सपीरियंस मिलता है। जीरो टर्बो लैग के चलते ये कार काफी रिस्पॉन्सिव लगती है और आप फास्ट ओवरटेकिंग कर सकते हैं। साथ ही ट्रैफिक में भी केवल एक्सलरेट करके निकल सकते हैं। हालांकि कंफर्ट मोड में ट्रांसमिशन के शिफ्ट्स थोड़े सॉफ्ट हो जाते हैं।

ride और handling

खुली सड़कों पर 3 सीरीज एक शानदार क्रूजर साबित होती है। इस दौरान पावर की कोई कमी महसूस नहीं होती है और ये कार काफी जल्दी 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड का मार्क छू लेती है। बता दें कि ये कार 8 गियर तक ड्राइव की जा सकती है। 

BMW 3 Series Gran Limousine

​स्पोर्ट मोड पर शिफ्ट करते ही इंजन और गियरबॉक्स ज्यादा रिस्पॉन्सिव हो जाते हैं। इस दौरान ये कार सही समय पर सही गियर में रहती है। 

यदि 330आई एक ड्राइवर ओरिएंटेड कार है और बंद हो चुकी 3 सीरीज जीटी एक क्रूजर कही जा सकती है तो फिर ड्राइविंग प्लेजर के मामले में 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन इनके बीच की कोई कार नजर आती है।

चूंकि ये कार ठाठ से बैठने वाले लोगों के लिए है, इसलिए स्टैंडर्ड 3 सीरीज के मुकाबले इसके सस्पेंशन ज्यादा सॉफ्ट रखे गए हैं। बीएमडब्ल्यू ने इन्हें इतना भी सॉफ्ट नहीं रखा है और इसकी राइड और हैंडलिंग का बैलेंस काफी अच्छा है। 

BMW 3 Series Gran Limousine

एक फ्लैट राइड के साथ सड़क की छोटी मोटी खामियों को आराम से झेल लेती है। ये छोटे मोटे गड्ढों का सामना भी आराम से कर लेती है मगर इसमें साइड टू साइड बॉडी मूवमेंट जरूर महसूस होता है। मगर इन्हें टैकल करने का एक सॉल्यूशन भी है और वो ये कि स्मूद राइड के लिए इसे फास्ट चलाएं। हालांकि शार्प बंप आने पर सस्पेंशन की आवाज केबिन तक आती है। 

इसे ड्राइव करने का भी अपना मजा है। 100 की स्पीड में इसे जब सीधे सीधे ड्राइव किया जाता है तो ये बिल्कुल सपाट दौड़ती है। मगर सस्पेंशन सॉफ्ट होने से बॉडी रोल जरूर होगा। 

BMW 3 Series Gran Limousine

स्लो स्पीड में स्टीयरिंग फील थोड़ा ठीक नहीं मिलता है। मगर जैसे ही आप इसे तेज ड्राइव करते हैं तब इसके स्टीयरिंग ज्यादा रेस्पॉन्सिव हो जाते हैं। ऐसे में ये आपकी कार को पॉइन्ट टू पॉइन्ट रखते हैं। इसके ब्रेक्स भी अच्छे से काम करते हैं। 

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • काफी स्पोर्टी लुक है इस लंबे व्हीलबेस वाली इसके और कंफर्ट ओरिएंटेड सेडान भी है ये
  • इस्तेमाल करने में काफी क्रिस्प और आसान है इसमें दिया गया नया आई ड्राइव8 इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • आराम के साथ साथ स्पोर्टी ड्राइविंग दोनों लिहाज से अच्छा है इसका 2 लीटर डीजल इंजन
  • राइड और हैंडलिंग के बीच दिखाई देता है काफी अच्छा तालमेल

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • एडीएएस,360 डिग्री कैमरा,सन ब्लाइंड्स और वेंटिलेेेटेड फ्रंट सीट्स जैसे फीचर्स की कमी
  • ज्यादा इस्तेमाल करने से गर्म हो जाती है इसके केबिन में दी गई डिस्प्ले
  • लो स्टांस होने के कारण खासतौर पर बुजुर्गों को कार में एंट्री लेने या उससे बाहर निकलने में होती है परेशानी
  • कम बूट स्पेस दिया गया है इसमें

एआरएआई माइलेज19.61 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1995
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)187.74bhp@4000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)400nm@1750-2500rpm
transmissiontypeऑटोमेटिक
बॉडी टाइपकूपे

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन खरीदने से पहले ये लेख जरूर पढ़े

  • भारत में दो साल से भी ज्यादा समय से मौजूद इस कार का अब फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर दिया गया है जिसके लुक्स काफी रिफ्रेश्ड है और अब इसमें कुछ टेक बेस्ड फीचर्स भी दे दिए गए हैं।

    By BhanuJan 31, 2023

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन यूज़र रिव्यू

4.2/5
पर बेस्ड1 यूजर रिव्यू
  • सभी (1)
  • Performance (1)
  • Touch screen (1)
  • नई
  • उपयोगी
  • Great Performance With Comfort

    The car overall feels very premium and has a lot of soft-touch material. Also, the car is feature loaded from 8 types of ambient colours to a beautiful 2-screen display i...और देखें

    द्वारा mansehaj singh oberoi
    On: Jan 11, 2023 | 106 Views
  • सभी 3 सीरीज gran लिमोज़िन रिव्यूज देखें

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन माइलेज

वहीं, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन डीजल ऑटोमेटिक 19.61 किमी/लीटर और बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन पेट्रोल ऑटोमेटिक 15.39 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
डीजलऑटोमेटिक19.61 किमी/लीटर
पेट्रोलऑटोमेटिक15.39 किमी/लीटर

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन कलर

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन कार 4 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन फोटो

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की 26 फोटोज़ उपलब्ध हैं, कूपे कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • BMW 3 Series Gran Limousine Front Left Side Image
  • BMW 3 Series Gran Limousine Front View Image
  • BMW 3 Series Gran Limousine Grille Image
  • BMW 3 Series Gran Limousine Exterior Image Image
  • BMW 3 Series Gran Limousine Exterior Image Image
  • BMW 3 Series Gran Limousine Rear Right Side Image
  • BMW 3 Series Gran Limousine DashBoard Image
  • BMW 3 Series Gran Limousine Steering Wheel Image
space Image

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की ऑन-रोड कीमत 66,79,399 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

3 सीरीज ग्रां लिमोजिन और ए4 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की कीमत 57.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम और ए4 की कीमत 43.85 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 60.11 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन की ईएमआई ₹ 1.27 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 6.68 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन ऑटोमेटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Dieselऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
B
bhumit
Mar 27, 2021 6:50:02 PM

Top speed of this car

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    space Image

    भारत में 3 सीरीज ग्रां लिमोजिन कीमत

    • nearby
    • पॉपुलर
    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 57.90 - 59.50 लाख
    बैंगलोरRs. 57.90 - 59.50 लाख
    चेन्नईRs. 57.90 - 59.50 लाख
    हैदराबादRs. 57.90 - 59.50 लाख
    पुणेRs. 57.90 - 59.50 लाख
    कोलकाताRs. 57.90 - 59.50 लाख
    कोच्चिRs. 57.90 - 59.50 लाख
    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    अहमदाबादRs. 57.90 - 59.50 लाख
    बैंगलोरRs. 57.90 - 59.50 लाख
    चंडीगढ़Rs. 57.90 - 59.50 लाख
    चेन्नईRs. 57.90 - 59.50 लाख
    कोच्चिRs. 57.90 - 59.50 लाख
    गुडगाँवRs. 57.90 - 59.50 लाख
    हैदराबादRs. 57.90 - 59.50 लाख
    जयपुरRs. 57.90 - 59.50 लाख
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग बीएमडब्ल्यू कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    • सभी कारें
    View February ऑफर
    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
    ×
    We need your सिटी to customize your experience