• ऑडी क्यू2 front left side image
1/1
  • Audi Q2
    + 44फोटो
  • Audi Q2
  • Audi Q2
    + 7कलर
  • Audi Q2

ऑडी क्यू2

ऑडी क्यू2 एक 5 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 34.99 - 48.89 Lakh* है। यह 6 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1984 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। क्यू2 के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 335 liters का बूटस्पेस शामिल है। क्यू2 में 8 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां ऑडी क्यू2 के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 16 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
6 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.34.99 - 48.89 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

ऑडी क्यू2 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)1984 सीसी
बीएचपी187.74
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस335
एयर बैगyes

क्यू2 पर लेटेस्ट अपडेट

ऑडी क्यू2 प्राइस 2021 : भारत में ऑडी क्यू2 कार की कीमत 34.99 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 48.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

ऑडी क्यू2 वेरिएंट्स :  यह कार कुल छह वेरिएंट्स स्टैंडर्ड, स्टैंडर्ड विद सनरूफ, प्रीमियम, प्रीमियम प्लस आई, प्रीमियम प्लस एलआई और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध है।

ऑडी क्यू2 सीटिंग कैपेसिटी : ऑडी की यह एसयूवी कार 5-सीटर लेआउट में आती है। इसमें पांच पैसेंजर्स कम्फर्टेबल बैठ सकते हैं।

2021 ऑडी क्यू2 पॉवरट्रेन : इस गाड़ी में फोक्सवैगन टिग्वान ऑलस्पेस वाला ही 2.0-लीटर टीएसआई टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 190 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। पावर ट्रांसमिशन के लिहाज से इसमें इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी (ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक) गियरबॉक्स दिया गया है जो चारों पहियों तक पावर पहुंचाने में सक्षम है।

ऑडी क्यू2 फीचर लिस्ट : इसकी फीचर लिस्ट में एम्बिएंट लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलैस फ़ोन चार्जर, ड्यूल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और कीलेस एंट्री शामिल हैं।

ऑडी क्यू2 सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें कई सारे एयरबैग्स, फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर्स और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला : ऑडी क्यू2 का सीधा मुकाबला किसी भी कार से नहीं है। वहीं, कीमत के मोर्चे पर इसका कम्पेरिज़न बीएमडब्ल्यू एक्स1, वोल्वो एक्ससी40 और अपकमिंग मर्सिडीज़ बेंज जीएलए से है।

और देखें

ऑडी क्यू2 कीमत

ऑडी क्यू2 की प्राइस 34.99 लाख से शुरू होकर 48.89 लाख तक जाती है। ऑडी क्यू2 कुल 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - क्यू2 का बेस मॉडल स्टैंडर्ड है और टॉप वेरिएंट ऑडी क्यू2 टेक्नोलॉजी की प्राइस ₹ 48.89 लाख है।

ऑडी क्यू2 प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

स्टैंडर्ड1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.34.99 लाख*
स्टैंडर्ड with सनरूफ1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.36.49 लाख*
प्रीमियम1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.40.89 लाख*
प्रीमियम प्लस आई1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.44.64 लाख*
प्रीमियम प्लस एलआई1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल
टॉप सेलिंग
Rs.45.14 लाख*
टेक्नोलॉजी1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.48.89 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

ऑडी क्यू2 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

ऑडी क्यू2 रिव्यू

एक्सटीरियर

भले ही इंटरनेशनल मार्केट में ऑडी क्यू2 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च होने के बाद भारत में इसका प्री फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया गया हो, मगर इसका इस पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। यहां तक की इसके इंडियन वर्जन में क्वात्रो ऑल व्हील ड्राइव सेटअप के साथ ज्यादा पावरफुल इंजन दिया गया है। इससे ये कार सही मायनों में ऑडी वाला ही एक्सपीरियंस देती। लेकिन एक बात जो हर किसी को पसंद नहीं आएगी वो ये है कि 5 वेरिएंट में उपलब्ध इस कार की प्राइस वैसे तो ठीक ठाक है, मगर इसके टेक्नोलॉजी वेरिएंट की एक्सशोरूम प्राइस 48.89 लाख रुपये कुछ ज्यादा ही है। ऐसे में क्या प्राइस के मामले में ऑडी क्यू2 वैल्यू फॉर मनी साबित होती है? या फिर ये मर्सिडीज जीएलए और बीएमडब्ल्यू एक्स1 की पॉपुलैरिटी के आगे टिक नहीं पाएगी? इसके बारे में हम जानेंगे यहां:

लुक्स

इसके फ्रंट पार्ट की बात करें तो यहां इसे सबसे आकर्षक दिखाने का श्रेय चौड़ी ग्रिल और एयरडैम को जाता है, वहीं ग्रिल पर ऑल ब्लैक कलर इसे दमदार लुक देता है। इसके हेडलैंप्स के नीचे एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं जिससे ये यूनिट आकर्षक लगती है। हालांकि ये डेटाइम रनिंग लैंप्स काफी हद तक वोल्वो के सिग्नेचर थोर हैमर एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स जैसे दिखाई देते हैं जो कि आजकल सभी मॉडर्न कारों में देखने को मिल जाते हैं। कुल मिलाकर फ्रंट पर गौर करें तो यह क्यू2 एसयूवी जैसी ही लगती है।

हालांकि साइज में ऑडी क्यू2 आपको छोटी नजर आएगी। इसकी लंबाई 4318 मिलीमीटर, चौड़ाई 1805 मिलीमीटर और ऊंचाई 1548 मिलीमीटर है, वहीं इसका व्हीलबेस 2593 मिलीमीटर है। ऐसे में साइज के मोर्चे पर ये किया सेल्टोस के लगभग बराबर है और ये भी कहा जा सकता है कि लंबाई और चौड़ाई के मामले में ये सेल्टोस से भी छोटी है। साइज को छोड दें तो क्यू2 की दमदार बॉडी लाइंस इसे आकर्षक बनाती है, खासतौर पर हेडलैंप्स से शुरू होकर दरवाजों से होते हुए टेललैंप्स तक ये काफी दमदार लगती है। इसके 17 इंच के व्हील्स भी काफी सोबर लगते हैं।

पीछे से देखकर शायद लोग इसे ऑडी की कोई हैचबैक कार समझने की भूल कर सकते हैं। इसके रियर प्रोफाइल में 3डी कट टेललैंप्स, लेयर्ड बूट गेट और ड्यूल एग्जॉस्ट पाइप्स दिए गए हैं।

ऑडी क्यू2 में दमदार क्रीज लाइंस और हेडलैंप्स में अच्छी डीटेलिंग के साथ महंगी लग्जरी कारों जैसे एलिमेंट्स दिए गए हैं। बस इस कार की साइज को लेकर ही लोग थोड़े बहुत निराश हो सकते हैं। इसे एक छोटी लग्जरी कॉम्पैक्ट एसयूवी कहा जा सकता है और इसका रोड प्रजेंस भी उतना खास नहीं है।

इंटीरियर

ऑडी क्यू2 का डैशबोर्ड मॉडर्न नहीं है। इसमें ऑडी की नई कारों में मिलने वाला थ्री स्क्रीन लेआउट नहीं दिया गया है। इसके अलावा इसमें पुरानी कारों की तरह राउंडेड एसी वेंट्स और फ्री स्टैंडिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। ऐसे में इन चीजों को देखकर आपको इसके लेआउट से शिकायत रह सकती है। इसके केबिन की क्वालिटी दूसरी ऑडी कारों की तरह काफी शानदार है। केबिन के अंदर इस्तेमाल हुए मैटेरियल काफी प्रीमियम हैं और बटन भी इस्तेमाल करने में काफी अच्छे हैं। कुल मिलाकर आपको क्यू2 में बैठकर ही अहसास हो जाएगा कि आप वाकई किसी महंगी कार में बैठे हैं।

इसमें ड्राइवर की कॉकपिट में ऑडी वर्चुअल कॉकपिट और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसका स्टीयरिंग व्हील काफी भारी भरकम और पकड़ने में काफी अच्छा है।

फीचर्स की बात करें तो ऑडी क्यू2 में बताने के लिए काफी कुछ है। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस 8 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई है जिसमें टच फीचर मौजूूद नहीं है। इसकी स्क्रीन को सेंटर कंसोल पर दी गई डायल और ट्रैकपैड के जरिए ऑपरेट किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें वायरलैस चार्जिंग पैंड, बड़ी सनरूफ, अच्छा म्यूजिक सिस्टम, 2 जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं, मगर इसमें रियर एसी वेंट्स मौजूद नहीं है। इसकी सीटों की बनावट अच्छी है जिससे इसमें वेंटिलेशन का फीचर दिए जाने की जरूरत नहीं पड़ी और इसमें पावर का फीचर भी मौजूद नहीं है। ऐसे में 50 लाख रुपये तक आने वाली इस कार में ऐसे फीचर्स ना होना थोड़ा अखरता है।

रियर सीट्स

इसमें रियर सीट स्पेस भी काफी कम है। सीटों की बनावट तो अच्छी है और ये कंफर्टेबल भी है, मगर कुछ लोगों को बैकरेस्ट एंगल ज्यादा खड़ा हुआ सा लग सकता है। बड़े सेंटर टनल और सीमित शोल्डर रूम की वजह से ऑडी इस कार की पीछे वाली सीट पर केवल दो पैसेंजर के आराम से बैठने लायक जगह बनती है। फीचर्स के तौर पर यहां कपहोल्डर्स के साथ सेंट्रल आर्मरेस्ट, दो सी टाइप यूएसबी पोर्ट्स और 12वोल्ट के सॉकेट​ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि यहां एसी वेंट्स और ग्रैब हैंडल्स नहीं दिए गए हैं।

अंदर से भी ऑडी क्यू2 एक बड़ी और प्रीमियम हैचबैक लगती है। इसके केबिन की क्वालिटी काफी अच्छी है, मगर इसमें कुछ फीचर्स की कमी लगती है और कुछ बेहद अच्छे फीचर्स भी दिए गए हैं।

बूट

क्यू2 एसयूवी में 355 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जो कि वेन्यू और सोनेट जैसी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के लगभग बराबर ही है। इसमें पूरे वीकेंड का लगेज लेकर जाया जा सकता है।

परफॉरमेंस

इस एसयूवी कार में 2.0 लीटर टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 190 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स दिया गया है जो क्वात्रो ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के जरिए गाड़ी के चारों टायरों पर पावर भेजता है। ये इंजन ना सिर्फ पंची और दमदार है बल्कि इसका साउंड भी काफी अच्छा लगता है। जितना आप इस गाड़ी को तेज चलाएंगे उतना ही इसका ड्राइवट्रेन आपको पसंद आएगा।

कंपनी के अनुसार इस कार को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 6.6 सेकंड का समय लगता है, मगर हमारे टेस्ट में इसे 7.5 सेकंड का समय लगा जो भी तारीफ के काबिल है। 6000 आरपीएम तक इसे सही पावर मिलना शुरू होती है। वहीं टर्बोचार्ज्ड इंजन होने के बावजूद भी 1500 आरपीएम तक पावर में कमी महसूस होती है।

पावर में कमी महसूस ना हो इसके लिए इसका गियरबॉक्स एक सही गियर पर गाड़ी को ला देता है। ओवरटेकिंग के लिए इसका गियर डाउन हो जाता है जिससे गाड़ी अच्छे से ओवरटेक कर लेती है। इसे 20 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 5.17 सेकंड का समय लगता है जो अच्छा कहा जा सकता है। चाहे किसी गैप से गाड़ी को निकालना हो या ओवरटेक करना हो, क्यू2 आराम से इन चीजों को हैंडल कर लेती है।

चाहे सिटी की ट्रैफिक वाली सड़के हो या हाईवे की खुली खुली सड़कें, क्यू2 इन दोनों पर ही अच्छा परफॉर्म करती है। सातवें गियर पर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर इंजन 1700 आरपीएम पर आराम से पावर डिलीवर करता है। सिटी में तो इसका गियरबॉक्स और भी अच्छा अहसास कराता है। ये काफी तेज, रिस्पॉन्सिव और जर्क फ्री है। यहां तक कि सिटी में भी डायनैमिक ड्राइव मोड पर आप गाड़ी को बड़े आराम से चला सकते हैं। इस एसयूवी कार की ब्रेकिंग परफॉर्मेंस भी काफी लाजवाब है। 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलते हुए ब्रेक लगाने के बाद गाड़ी 36.92 मीटर चलकर रुक जाती है। वहीं कुछ मॉडर्न कारों को 40 मीटर लगते हैं।

राइड और हैंडलिंग

इस मोर्चे पर क्यू2 आपको बेहद प्रभावित करेगी। क्वात्रो ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ ये व्हील पर बराबर से पावर ट्रांसफर करती है और कॉर्नर्स पर बड़े आराम से बैलेंस होकर चलती है। इसकी ग्रिप काफी अच्छी है और जैसे जैसे आप स्पीड बढ़ाते हैं ये आपको कॉन्फिडेंस भी देती है। इसके स्टीयरिंग का बैलेंस काफी सटीक है जिसे पावरट्रेन से इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है कि नौसिखिया ड्राइवर भी कार आराम से संभाल सकता है।

राइड क्वालिटी की बात करें तो इसके सस्पेंशन थोड़े कठोर हैं। फिर तो जाहिर है कि केबिन तक गड्ढों से आने वाले झटकों को महसूस किया जा सकता है। वहीं स्पीड ब्रेक और उछाल भरे रास्तों से आने वाले झटके भी कार में महसूस किए जा सकते हैंं। हालांकि इस दौरान भी कार में बैठे पैसेंजर्स कंफर्टेबल रहते हैं।

निष्कर्ष

पहली बार लग्जरी कार खरीदने जा रहे ग्राहक को इस कार के लुक्स और केबिन का डिजाइन उतना खास नहीं लगेगा। कॉम्पैक्ट साइज, सिंपल व्हील्स, नॉन टचस्क्रीन डिस्प्ले, मैनुअल सनरूफ शेड, मैनुअल सीट हाइट एडजस्टमेंट और लिमिटेड रियर सीट स्पेस जैसे आउटडेटेड फीचर्स से समझौता तब किया जा सकता है जब इसकी प्राइस बीएमडब्ल्यू एक्स1 (42.90 लाख रुपये) जैसी कार से कम हो, मगर इसका टेक्नोलॉजी वेरिएंट तो बिल्कुल भी वैल्यू फॉर मनी नहीं है।

आजकल काफी लग्जरी कार में ग्राहकों की पसंद को देखते हुए हर चीज का ख्याल रखा जाता है, मगर क्यू2 के मामले में ऐसी बात नहीं है। इसे एक ड्राइवर सेंट्रिक कार कहा जा सकता है जिसका पावरट्रेन काफी सॉलिड है। ये कार चलाने में काफी स्पोर्टी है जिसमें बैठकर लंबी से लंबी दूरी तय की जा सकती है। यदि आप एक छोटी और स्पोर्टी कार की तलाश में हैं और बजट की कोई चिंता नहीं है तो आप ऑडी क्यू2 की तरफ देख सकते हैं जो आपका सोशल स्टेटस भी बढ़ाने का काम करेगी।

ऑडी क्यू2 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • ड्राइवर सेंट्रिक कार
  • सिटी और हाईवे पर बेहतरीन परफॉर्मेंस
  • केबिन में अच्छी मैटिरिल क्वालिटी का इस्तेमाल

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कीमत ज्यादा
  • लग्जरी कार के हिसाब से उतने खास लुक्स नहीं
  • राइड क्वालिटी में थोड़ी बहुत कमियां
  • इंटीरियर लेआउट भी आकर्षक नहीं

ऑडी क्यू2 यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड6 यूजर रिव्यू
  • सभी (6)
  • Price (3)
  • Parts (1)
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • Thankful to Audi

    Big thanks to Audi for launching Audi Q2 at this price range thereby making Audi more affordable to a larger section of people like us. I am very excited and eagerly wait...और देखें

    द्वारा harshit
    On: May 18, 2019 | 1249 Views
  • Great move of Audi

    Lower income group of people and help them up to own an Audi which otherwise would have remained a dream for long. Surely, making available Audi Q2 at a lower price range...और देखें

    द्वारा brijeshverified Verified Buyer
    On: Jun 24, 2019 | 157 Views
  • Revolutionary youth's SUV

    Eagerly waiting. Awesome and most versatile car ever, found after watching the reviews.

    द्वारा atul abhishek
    On: Mar 15, 2019 | 47 Views
  • Why All Person Says Most Affordable Car.

    The most expensive car above Volvo, BMW, Mercedes entry-level luxury car Another good option above Q2 is like BMW X1.

    द्वारा vijay nayak
    On: Oct 22, 2020 | 45 Views
  • Hoping Some Extra Feature

    I am unhappy & not a fair deal on behalf of the price & Indians are attracted by diesel cars that's a big issue with Audi.

    द्वारा user
    On: Oct 09, 2020 | 40 Views
  • सभी क्यू2 रिव्यूज देखें
space Image

ऑडी क्यू2 वीडियोज़

ऑडी क्यू2 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 1 वीडियो उपलब्ध हैं. ऑडी क्यू2 की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Audi Q2 40 TFSI Quattro Review | Fun At A Price! | ZigWheels.com
    Audi Q2 40 TFSI Quattro Review | Fun At A Price! | ZigWheels.com
    दिसंबर 09, 2020

ऑडी क्यू2 कलर

  • daytona ग्रे pearlescent
    daytona ग्रे pearlescent
  • टैंगो रेड मैटेलिक
    टैंगो रेड मैटेलिक
  • quantum ग्रे
    quantum ग्रे
  • मिथोस ब्लैक metallic
    मिथोस ब्लैक metallic
  • फ्लोरेट सिल्वर मैटेलिक
    फ्लोरेट सिल्वर मैटेलिक
  • नैनो ग्रे धातु
    नैनो ग्रे धातु
  • arabian ब्लू crystal effect
    arabian ब्लू crystal effect
  • इबिस व्हाइट
    इबिस व्हाइट

ऑडी क्यू2 फोटो

  • Audi Q2 Front Left Side Image
  • Audi Q2 Side View (Left)  Image
  • Audi Q2 Rear Left View Image
  • Audi Q2 Front View Image
  • Audi Q2 Top View Image
  • Audi Q2 Grille Image
  • Audi Q2 Headlight Image
  • Audi Q2 Taillight Image
space Image

ऑडी क्यू2 न्यूज़

  • ऑडी ने जिनेवा मोटर शो-2016 में अपनी छोटी एसयूवी क्यू-2 को पेश किया था। इस कार को काफी पसंद किया गया है। भारत में भी ऑटो फैंस इसमें काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। इन दिनों क्यू-2 की टेस्टिंग चल रही है। संभा

    By nabeelApr 29, 2016
  • जर्मन कार निर्माता कंपनी आॅडी ने अपनी नई क्यू-2 को जेनेवा मोटर शो में हालही में दिखाया है। आॅडी क्यू-2 एक काॅम्पेक्ट एसयूवी है जिसे भारत में भी उतारे जाने की उम्मीद जताई जा रही है। यह कार पहले से मौजू

    By saadMar 03, 2016
  • जर्मन कार निर्माता कंपनी आॅडी ने अपनी क्यू-2 को जेनेवा मोटर शो में शोकेस किया है। आॅडी क्यू-2 एक काॅम्पेक्ट एसयूवी है जिसे भारत में भी उतारे जाने की उम्मीद जताई जा रही है। यह कार पहले से मौजूद क्यू-3

    By manishMar 02, 2016
  • ऑडी जर्मनी ने अपनी नई क्रॉसओवर कार क्यू-2 की पहली दिखाई है। कंपनी ने इसका टीज़र वीडियो जारी किया है। क्यू-2 को मार्च में होने वाले जिनेवा मोटर शो-2016 में पेश किया जाएगा। क्यू-2 को क्यू-3 के नीचे पोजि

    By raunakFeb 17, 2016
space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

ऑडी क्यू2 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में क्यू2 की ऑन-रोड कीमत 41,32,274 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

क्यू2 और एक्स1 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

क्यू2 की कीमत 34.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम और एक्स1 की कीमत 38.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

ऑडी क्यू2 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 37.76 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से ऑडी क्यू2 की ईएमआई ₹ 79,857 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 4.20 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

ऑडी क्यू2 में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

ऑडी क्यू2 ऑटोमेटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक

चंडीगढ़ में डीलर

BhavneetSingh asked on 29 Jun 2021

Follow the link for the authorized dealer of Audi in Chandigarh.

By Cardekho experts on 29 Jun 2021

Does this कार have ए मैनुअल ट्रांसमिशन

MohammedSufiyan asked on 29 May 2021

No, The Q2 is offered with the 2.0-liter TSI turbo-petrol engine. It produces 19...

और देखें
By Cardekho experts on 29 May 2021

ऑडी क्यू2 as ए वैकल्पिक panaronic सनरूफ और tell me about अन्य accessories

VijayNayak asked on 16 Mar 2021

Audi Q2 comes with a sunroof as a standard feature. Moreover, every dealer gives...

और देखें
By Cardekho experts on 16 Mar 2021

ऑडी क्यू2 have नहीं touchscreen और पीछे AC Vent?

VijayNayak asked on 16 Mar 2021

Audi Q2 comes equipped with a Touch Screen and Rear AC Vents.

By Cardekho experts on 16 Mar 2021

Which आईएस better, टिग्वान AllSpace or ऑडी Q2?

Aryan asked on 29 Oct 2020

When it comes to the Q2 vs. Volkswagen Tiguan, the Volkswagen Tiguan has a smoot...

और देखें
By Cardekho experts on 29 Oct 2020

ऑडी क्यू2 पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
S
siva reddy
Sep 6, 2020 8:48:18 PM

Looks amazing

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    space Image
    space Image

    भारत में ऑडी क्यू2 की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 34.99 - 48.89 लाख
    बैंगलोरRs. 34.99 - 48.89 लाख
    चेन्नईRs. 34.99 - 48.89 लाख
    हैदराबादRs. 34.99 - 48.89 लाख
    पुणेRs. 34.99 - 48.89 लाख
    कोलकाताRs. 34.99 - 48.89 लाख
    कोच्चिRs. 34.99 - 48.89 लाख
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग ऑडी कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    आकर्षक ऑफर देखें
    ×
    We need your सिटी to customize your experience