• लॉगिन / रजिस्टर

किया सोनेट 2020 : फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

Published On सितंबर 18, 2020 By arun for किया सोनेट‎‌

किया सोनेट लॉन्च हो गई है। जिस तरह से कंपनी की पहली कार सेल्टोस को भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और उसके बाद कार्निवल एमपीवी को सराहा गया, ठीक उसी तरह सोनेट से भी इसी तरह की उम्मीद की जा रही है। सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में पहले से ही कई कारें मौजूद हैं, ऐसे में क्या किया सॉनेट का उन्हें टक्कर दे पाना आसान होगा ? ये जानेंगे हम इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू के जरिए 

सबसे पहले नजर इसके डिजाइन पर 

किया सोनेट को हुंडई वेन्यू वाले प्लेटफॉर्म पर ही तैयार किया गया है। ​किसी पुराने समय की एसयूवी की तरह इसमें आगे की तरफ बड़ा-सा बोनट दिया गया है और इसका रियर प्रोफाइल उभरा हुआ सा है। बता दें कि सोनेट के फ्रंट ओवरहैंग्स वेन्यू से बड़े हैं और इसका रियर प्रोफाइल भी ज्यादा टाइट शेप का है। 

सोनेट के टॉप मॉडल में फुल एलईडी हेडलैंप्स के साथ इंटीग्रेटेड डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं जो टर्न इंडिकेटर्स का भी काम करते हैं। इस छोटी सी एसयूवी में दमदार लुकिंग के लिए क्रोम आउटलाइनिंग वाली चौड़ी ग्रिल और फ्लेयड व्हील आर्क के साथ हुड पेयर्ड पर क्रीज लाइन दी गई हैं। इसमें प्रोजेक्टर फॉगलैंप के चारों ओर भी क्रोम की आउटलाइनिंग की गई है, वहीं ग्रिल पर लेयर्ड पैटर्न दिया गया है जिसको लेकर किया मोटर्स का कहना है कि उन्हें आधुनिक काल के भारत ने इसे डिजाइन करने के लिए इंस्पायर किया है। 

साइज

पैरामीटर

हुंडई वेन्यू

किया सोनेट

लंबाई

3995मिलीमीटर

3995मिलीमीटर

चौड़ाई

1770मिलीमीटर

1790मिलीमीटर (+20मिलीमीटर)

ऊंचाई

1605मिलीमीटर

1642मिलीमीटर (+37मिलीमीटर)

व्हीलबेस

2500मिलीमीटर

2500मिलीमीटर

ग्राउंड क्लीयरेंस

190मिलीमीटर

205मिलीमीटर (+15मिलीमीटर) 

टायर साइज

215/60 आर16

215/60 आर16

हुंडई वेन्यू के मुकाबले किआ सॉनेट 37 मिलीमीटर ऊंची है। वहीं इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी वेन्यू से 15 मिलीमीटर ज्यादा है जो कि 205 मिलीमीटर है। इसका साइड प्रोफाइल काफी फंकी लुकिंग वाला है जिसमें रोल ओवर हूप जैसी डिजाइन का सी पिलर दिया गया है। कंपनी ने विंडस्क्रीन पर ग्लॉसी ब्लैक कलर का पैनल दिया है जिससे ये काफी चौड़ी लगती है। 

वेन्यू के मुकाबले किया सोनेट 20 मिलीमीटर चौड़ी है। इसके रियर प्रोफाइल में कनेक्टेड टेललैंप्स दिए गए हैं जिससे ये पीछे से भी काफी चौड़ी दिखाई देती है। इसके स्टॉप लैंप में एलईडी ट्रीटमेंट दिया गया है जो सूरज ढलने के बाद काफी ज्यादा आकर्षक लगता है। इसमें सेंट्रल रिफ्लेक्टर की जगह लाइटिंग एलिमेंट दिया जाता तो काफी अच्छा होता। 

किया ने सोनेट के एचटीएक्स प्लस और जीटीएक्स प्लस वेरिएंट में 16 इंच के अलॉय व्हील दिए हैं। इनका डिजाइन तो जीटी लाइन वेरिएंट में दिए गए अलॉय व्हील के जैसा ही है, मगर उसमें सेंटर कैप पर रेड आउटलाइनिंग की गई है। इसके अलावा जीटी लाइन वेरिएंट में कुछ और जगह पर भी रेड कलर के एसेंट्स का इस्तेमाल किया गया है जिनमें क्लैडिंग, ग्रिल, फॉक्स स्किड प्लेट्स और रेड ब्रेक कैलिपर्स शामिल है। 

इंटीरियर

चूंकि सोनेट का स्टांस काफी ऊंचा है ऐसे में इसके केबिन में दाखिल होना और उससे बाहर निकलना काफी आसान है। इसमें लो विंडो लाइन, बड़ी विंडो और स्लिम ​डैशबोर्ड के कारण आपको ऊंची सीटिंग पोजिशन का अहसास होता है। इसमें हर एक टचपॉइन्ट्स आपकी पहुंच से बाहर नहीं है और जल्द ही आप इसके केबिन से यूजर फ्रेंडली हो जाते हैं। 

इसमें दिए गए दो कपहोल्डर्स के बीच में भी एक स्टोरेज स्पेस दिया गया है जहां आप अपनी गाड़ी की चाबी या अपने फोन को खड़ा करके रख सकते हैं। वहीं फोन को वायरलैस चार्जिंग ट्रे या नीचे दी गई शेल्फ में भी रखा जा सकता है। इसके डोर पैड्स में 1 लीटर तक की बॉटल ले जाने के लिए बॉटल होल्डर और अंब्रेला होल्डर भी दिए गए हैं। वहीं फ्रंट आर्मरेस्ट के नीचे पर्स या कुछ छोटे मोटे आइटम रखने के लिए भी स्पेस दिया गया है। 

इसमें ड्राइवर की सुविधा के लिए एचटीके वेरिएंट से एडजस्टेबल सीट मिलना शुरू होती है, वहीं टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग का फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है। इसमें ड्राइवर को इतनी अच्छी सीटिंग पोजिशन मिलती है कि वह बोनट के एज और साइड्स तक को आराम से देख सकता है। इससे ड्राइविंग के दौरान अच्छा खासा कॉन्फिडेंस मिलता है।  

इसके एक्सटीरियर डिजाइन में दिए गए कुछ एलिमेंट्स केबिन के अंदर भी नजर आते हैं। इसमें बाहर की तरह अंदर भी स्पीकर ग्रिल्स और डोर पैड्स पर ट्रायएंगुलर डीटेलिंग दी गई है। 

इसके डैशबोर्ड के टॉप के हिस्से में इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी काफी अच्छी है। ये छूने में काफी स्मूद और प्रीमियम अहसास कराता है। ऐसे ही प्लास्टिक मैटेरियल का इस्तेमाल डोर पैड्स के टॉप हिस्से में किया गया है। दूसरी तरफ डैशबोर्ड के निचले हिस्से में इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी उतनी खास नहीं लगती है। इसकी सीटों,फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग और एल्बो रेस्ट्स पर रिच लैदरेट अपहोल्स्ट्री का इस्तेमाल किया गया है। 

इसकी रियर सीट्स पर भी स्मूद फिनिशिंग वाले लैदरेट एल्बो रेस्ट पैड्स और रियर एसी वेंट्स का सेट दिया गया है जो कि स्टैंडर्ड फीचर्स है। इसके अलावा यहां ट्विन सीटबैक पॉकेट्स और डोर पैड्स में भी स्पेस दिया गया है जिसमें मैगज़ीन या वॉटर बॉटल रखी जा सकती है। 

किया की इस माइक्रो एसयूवी में 6 फुट तक के लंबे पैसेंजर्स आराम से बैठ सकते हैं। इसमें ठीक ठाक नीरूम स्पेस दिया गया है, मगर हेडरूम और फुट रूम की कोई कमी नहीं है। वहीं इसमें थोड़ी और अच्छी सीट कुशनिंग, आरामदायक बैकरेस्ट एंगल और बेहतर अंडरथाई सपोर्ट की जरूरत महसूस होती है। इसमें बैठते ही केबिन की कम चौड़ाई को कोई भी महसूस कर सकता है। इसमें बीच में बैठने वाले पैसेंजर्स को कुछ खास कंफर्ट नहीं मिलता है। बता दें कि इसमें किया मोटर्स ने बीच में बैठने वाले पैसेंजर के लिए हेडरेस्ट का फीचर नहीं दिया है। 

इसमें 392 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है, मगर इसकी सीटें 60:40 के अनुपात में बंट नहीं सकती है तो आपको एक्सट्रा बूट स्पेस नहीं मिलता है। हालांकि इसका बूट काफी नीचे है जो काफी चौड़ा खुलता है। ऐसे में सामान रखने के लिए आपको नीचे झुकना नहीं पड़ता है। 

टेक्नोलॉजी और फीचर्स 

किया सोनेट की फीचर लिस्ट काफी बड़ी है जो सेल्टोस और क्रेटा के लगभग बराबर ही है। इसमें अगर साइड व्यू कैमरा और हेड्स अप डिस्प्ले को छोड़ दें तो बाकि सारे फीचर्स सेल्टोस वाले ही हैं। 

इसमें बैक्टीरिया और वायरस से लड़ने के लिए एयर प्योरिफायर का फीचर दिया गया है। किया का कहना है कि इसके एयर प्योरिफायर में वायरस और बैक्टीरिया से लड़ने के लिए यूवी लाइट्स और हेपा फिल्टर लगे हैं। इसका कंट्रोल टचस्क्रीन पर दिया गया है। हालांकि इसके ब्लोअर से काफी आवाज आती है। इसके अलावा इसमें परफ्यूम डिस्पेंसर भी दिया गया है जो बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ में भी देखने को मिलता है। 

किया सोनेट में इलेक्ट्रिक सनरूफ, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम और कूलिंग फंक्शन वाला वायरलैस चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें वेंटिलेटेड सीट्स का फीचर भी मौजूद है जो गर्मियों में काफी आराम देता है। गैजेट्स फीचर्स की बात करें तो इसमें वेरिएंट के हिसाब से 8 या 10.25 इंच के टचस्क्रीन का ऑप्शन दिया गया है। इसमें छोटी वाली टचस्क्रीन के साथ निफ्टी का 'वायरलैस प्रोजेक्शन' फीचर भी दिया गया है जिसमें बिना फोन को केबल से कनेक्ट किए एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी को यूज़ करने की सुविधा मिलती है। 

इसकी बड़ी टचस्क्रीन 7 स्पीकर वाले बोस साउंड सिस्टम से जुड़ी है। इन स्पीकर्स का साउंड सेल्टोस में दी गई यूनिट से ज्यादा अच्छा आता है। सबवूफर के साथ तो इसके साउंड में चार चांद लग जाते हैं। 

टचस्क्रीन के अलावा सोनेट के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में 4.2 इंच की कलरफुल स्क्रीन भी दी गई है​ जिसमें फ्यूल की खपत और ट्रिप इंफोर्मेशन जैसी जानकारियां देखी जा सकती हैं। इसके अलावा इसमें टाइटल ट्रैक और नेविगेशन अपडेट्स भी देखे जा सकते हैं। साथ ही इसमें कंपास भी दिया गया है। 

पार्किंग को आसान बनाने के लिए इसमें 4 फ्रंट पार्किंग सेंसर दिए गए हैं। इसके कैमरा से काफी अच्छी फीड्स आती है, वहीं स्टीयरिंग इनपुट के साथ गाइडेंस भी मिलती है। 

किया सोनेट में कुछ फीचर्स की कमी महसूस होती है जिनमें 60:40 में बंटने वाली रियर सीट, एडजस्टेबल फ्रंट आर्मरेस्ट और कूल्ड ग्लव बॉक्स शामिल है। दूसरी तरफ पावर विंडो स्विच में बैकलाइट का फीचर भी नहीं दिया गया है, हालांकि ये फीचर ड्राइवर के लिए मौजूद है। 

परफॉर्मेंस

पेट्रोल 

इस एसयूवी में तीन इंजन का ऑप्शन 1.2 लीटर नैचुरली एस्पेरेटेड (83 पीएच/113एनएम), 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (118पीएच/172एनएम) और 1.5 लीटर डीजल इंजन (99 पीएच/225 एनएम) मिलता है। 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है, वहीं टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड आईएमटी और 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है। डीजल इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। ये इंजन हुंडई वेन्यू से लिए गए हैं जिनका आउटपुट फिगर भी वैसा ही है।

किया सोनेट पेट्रोल

पावर

83पीएस @ 6000आरपीएम

120पीएस @ 6000आरपीएम

टॉर्क

115एनएम @ 4200आरपीएम

172एनएम @1500-4000आरपीएम

गियरबॉक्स

5-स्पीड एमटी

6-स्पीड आईएमटी / 7-स्पीड डीसीटी

एआरएआई माइलेज

18.4किमी प्रति ली.

18.2किमी प्रति ली. (आईएमटी) / 18.3किमी प्रति ली. (डीसीटी)

1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन

इसका यह 3 सिलेंडर इंजन हल्के से वाइब्रेशन के साथ ऑन हो जाता है जो कोई परेशानी वाली बात नहीं है। किया मोटर्स ने इस एसयूवी के एनवीएच (नॉइस हार्शनैस और वाइब्रेशन लेवल) पर काफी अच्छे से काम किया है। 

रोजाना की ड्राइविंग के हिसाब से इसका ये इंजन काफी अच्छा है। 1500 आरपीएम के नीचे तक आप इस इंजन के साथ सिटी में दूसरे और तीसरे गियर में गाड़ी आराम से चला सकते हैं, वहीं छठे और सातवे गियर पर ये 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड या उससे ज्यादा आराम से चलती है।

आईएमटी गियरबॉक्स

जैसे ही हमें ये मालूम चला कि सोनेट में पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं दिया गया है तो हमें काफी हैरानी हुई। मगर,इसके आईएमटी वेरिएंट को 500 किलोमीटर चलाने के बाद हमें उसकी कमी बिल्कुल महसूस नहीं हुई। इस क्लचलैस मैनुअल गियर की ट्यूनिंग काफी अच्छी है। इसमें गियर भी काफी स्मूदली बदलते हैं जो कि स्पोर्टी ड्राइविंग के लिहाज से काफी अच्छा रहता है। हम आपको कंफर्ट के लिहाज से इस गियरबॉक्स को इस्तेमाल करने की सलाह देंगे। 

7-स्पीड डीसीटी

किया सॉनेट में दिया गया 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स आपको कहीं ना कहीं फोक्सवैगन के डीएसजी गियरबॉक्स की याद जरूर दिलाएगा। इसके शिफ्ट्स काफी स्मूद हैं और ये गलत गियर पर जाए ऐसा बहुत कम देखने को मिलेगा। अगर आपको एक्सलरेटर ज्यादा इस्तेमाल ​करना हो तो इसमें मैनुअल मोड भी दिया गया है, मगर इसमें पैडल शिफ्टर का फीचर मौजूद नहीं है। 

डीसीटी और आईएमटी ​वेरिएंट के बीच की प्राइस में फर्क के मोर्चे पर हम आपको आईएमटी गियरबॉक्स चुनने की सलाह देंगे जो कि सिटी और हाईवे पर उतना ही कंफर्टेबल महसूस कराता है जितना की डीसीटी।  

डीजल 

किया सोनेट के हर वेरिएंट में 1.5 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन दिया गया है। इसको 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक के हिसाब से दो तरह से ट्यून किया गया है। 

किया सोनेट डीजल

पावर

100पीएस @ 4000आरपीएम

115पीएस @ 4000आरपीएम

टॉर्क

240एनएम @ 1500-2750आरपीएम

250एनएम @ 1500-2750आरपीएम

गियरबॉक्स

6-स्पीड एमटी

6-स्पीड एटी

एआरएआई माइलेज

24.1किमी प्रति ली.

19किमी प्रति ली.

हुंडई मोटर्स के पुराने 1.6 लीटर डीजल इंजन के मुकाबले में इस 1.5 लीटर डीजल इंजन का रिफाइनमेंट लेवल काफी अच्छा है। हालांकि इस इंजन का साउंड केबिन के अंदर सुनाई देता है और ये हल्का सा वाइब्रेट भी करता है। अगर आपको ये साउंड पसंद ना हो तो इसका म्यूजिक सिस्टम ऑन कर दें और भूल जाएं। 

6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स

इसका डीजल इंजन काफी स्मूद तरीके से टॉर्क डिलेवर करता है। हालांकि ये उतना ​तेज नहीं है, मगर ये ट्रैफिक में गैप ढूंढते समय काफी फुर्ती दिखा ही देता है। 

मैनुअल गियरबॉक्स के साथ सिटी में ड्राइव करते वक्त आपको ज्यादा परेशानी नहीं रहती है। हाईवे पर भी ये गाड़ी को आराम से या तेज चलाने में आसान रहता है। 

6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स 

सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में सॉनेट ही एक ऐसी कार में जिसमें डीजल इंजन के साथ टॉर्क कन्वर्टर दिया गया है। इस कॉम्बिनेशन के साथ इसका डीजल इंजन 15 पीएस की ज्यादा पावर और 10 एनएम की ज्यादा टॉर्क देता है। 

हाईवे पर लंबी यात्राओं के लिए ये कॉम्बिनेशन काफी अच्छा रहता है। इस ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की शिफ्टिंग वैसे काफी स्मूद है, मगर ये थोड़ा स्लो भी है। फिर भी डीजल इंजन होने से माइलेज काफी अच्छा मिलता है। 

ड्राइव मोड्स और ट्रेक्शन मोड्स

सोनेट के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स में 3 ड्राइव मोड ईको,नॉर्मल और स्पोर्ट और 3 ट्रेक्शन मोड्स मड,स्नो और सैंड दिए गए हैं। रोजाना की ड्राइविंग के लिहाज से इसका ईको मोड काफी अच्छा है। यदि आप भारी ट्रैफिक में थोड़ा जल्दी चलना चाहते हैं तो इसे नॉर्मल मोड पर चलाएं। हाईवे क्रूजिंग के लिए इसमें स्पोर्ट मोड दिया गया है। 

इसमें दिए गए तीन ट्रैक्शन मोड रोजाना की ड्राइविंग में बिल्कुल काम नहीं आते हैं। ये केवल किसी रोमांचक सफर के दौरान ही इस्तेमाल के लिए बने हैं। हालांकि इनके नाम देखकर अपने मन में सोनेट को ऑफरोडिंग पर ले जाने का ख्याल बिल्कुल भी ना लाएं। ये एक 2 व्हील ड्राइव व्हीकल ही है जो कि एसयूवी जैसी दिखती है। 

राइड और हैंडलिंग

राइड और हैंडलिंग के मोर्चे पर किया सोनेट काफी कंफर्टेबल कार है। इसके सस्पेंशन जर्जर सड़कों और गड्ढों से आराम से​ निपट लेते हैं। 

कुछ तीखे घुमावों पर इसमें आप वर्टिकल मूवमेंट को महसूस जरूर करेंगे, मगर ये उतनी परेशानी की बात नहीं है। 

इसके स्टीयरिंग और ब्रेक्स भी काफी अच्छे हैं। सिटी में इसका स्टीयरिंग काफी हल्का रखता है, वहीं हाईवे पर ये उसी हिसाब से एक बैलेंस्ड वजन में ढल जाता है। ये कार अपनी लाइन में ही चलती है, मगर हां थोड़ा बॉडी रोल जरूर महसूस होता है। 

सेफ्टी

पैसेंजर्स और ड्राइवर की सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग और ईबीडी के साथ एबीएस स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके टॉप वेरिएंट जीटीएक्स प्लस में साइड और कर्टेन एयरबैग भी दिए गए हैं। वहीं इसके एचटीएक्स वेरिएंट से काफी जरूरी आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स का फीचर मिलना शुरू होता है। इसके अलावा टर्बो डीसीटी वेरिएंट्स और जीटीएक्स प्लस वेरिएंट के इसी ड्राइवट्रेन कॉम्बिनेशन में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिबिलिटी,हिल असिस्ट और व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। बाकि टॉप दो वेरिएंट में टायर प्रेशर मॉनिटर का फीचर भी दिया गया है। 

बता दें कि किया सोनेट का किसी इंडिपेंडेंट अथॉरिटी द्वारा क्रैश टेस्ट किया जाना अभी बाकी है। 

निष्कर्ष

किया सोनेट का केबिन थोड़ा चौड़ाई में कम है, वरना ये एक परफैक्ट 5 सीटर कार कही जा सकती थी। वहीं इसमें  ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस एक से ज्यादा वेरिएंट का भी  ऑप्शन दिया जाना चाहिए था। इससे किया मोटर्स भारत में अपनी लॉन्ग टर्म रिलायबिलिटी और भरोसा कायम कर सकती थी। 

इसके अलावा किया मोटर्स ओवर ऑल एक बढ़िया पैकेज के रूप में सामने आई है। इसके इंटीरियर की क्वालिटी काफी अच्छी है और फीचर लिस्ट भी प्रीमियम और बड़ी एसयूवीज जैसी है। ये एक प्रैक्टिकल कार है जिसमें काफी स्टोरेज स्पेस दिए गए हैं और बड़ा बूट भी दिया गया है। इसमें काफी सारे इंजन और गियरबॉक्स का ऑप्शन भी रखा गया है जिसे ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से चुन सकते हैं। 

कुल मिलाकर किया मोटर्स की इस तीसरी कार से हमें काफी उम्मीदें हैं और ये इस बात को भी साबित कर सकती है कि एक छोटी कार में कुछ बड़ा भी मिल सकता है।

किया सोनेट‎‌

वेरिएंट*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
1.5 hte डीजल (डीजल)Rs. 8.05 लाख*
1.5 htk डीजल (डीजल)Rs. 8.99 लाख*
1.5 htk प्लस डीजल (डीजल)Rs. 9.49 लाख*
1.5 htx डीजल (डीजल)Rs. 9.99 लाख*
1.5 htk प्लस डीजल एटी (डीजल)Rs. 10.39 लाख*
1.5 htx प्लस डीजल (डीजल)Rs. 11.65 लाख*
1.5 htx प्लस डीजल dt (डीजल)Rs. 11.75 लाख*
1.5 जीटीएक्स प्लस डीजल (डीजल)Rs. 11.99 लाख*
1.5 जीटीएक्स प्लस डीजल dt (डीजल)Rs. 12.09 लाख*
1.5 जीटीएक्स प्लस डीजल एटी (डीजल)Rs. 12.89 लाख*
1.5 जीटीएक्स प्लस डीजल एटी dt (डीजल)Rs. 12.99 लाख*
1.2 hte (पेट्रोल)Rs. 6.71 लाख*
1.2 htk (पेट्रोल)Rs. 7.59 लाख*
1.2 htk प्लस (पेट्रोल)Rs. 8.45 लाख*
htk प्लस टर्बो imt (पेट्रोल)Rs. 9.49 लाख*
htx टर्बो imt (पेट्रोल)Rs. 9.99 लाख*
htk प्लस टर्बो dct (पेट्रोल)Rs. 10.49 लाख*
htx प्लस टर्बो imt (पेट्रोल)Rs. 11.65 लाख*
htx प्लस टर्बो imt dt (पेट्रोल)Rs. 11.75 लाख*
जीटीएक्स प्लस टर्बो imt (पेट्रोल)Rs. 11.99 लाख*
जीटीएक्स प्लस टर्बो imt dt (पेट्रोल)Rs. 12.09 लाख*
जीटीएक्स प्लस टर्बो dct (पेट्रोल)Rs. 12.89 लाख*
जीटीएक्स प्लस टर्बो dct dt (पेट्रोल)Rs. 12.99 लाख*

नई एसयूवी कारें

अपकमिंग कारें

पॉपुलर एसयूवी कारें

*Estimated Price New Delhi
×
आपका शहर कौन सा है?