केवल अपने प्रीमियम मॉडल्स के ही डार्क एडिशन लॉन्च करेगी टाटा मोटर्स: रिपोर्ट

प्रकाशित: अगस्त 06, 2021 05:52 pm । भानुटाटा हैरियर

  • 4679 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा मोटर्स ने सबसे पहले हैरियर एसयूवी का डार्क एडिशन भारत में लॉन्च किया था जो काफी पॉपुलर हो गया है। हाल ही में कंपनी ने अपनी अल्ट्रोज,नेक्सन और नेक्सन ईवी के भी डार्क एडिशन लॉन्च किए हैं। रेगुलर मॉडल से इनके डार्क एडिशंस की कीमत 30,000 से लेकर 50,000 रुपये तक ज्यादा रखी गई है। 

टाटा ने जबसे इन कारों के डार्क एडिशन लॉन्च किए है तबसे माना जा रहे है कि कंपनी के कुछ और मॉडल्स के भी ऐसे स्पेशन एडिशंस आ सकते हैं। मगर ऐसा बिल्कुल नहीं है। हमनें जब इस बारे में टाटा के अधिकारियों से टियागो एनआरजी को लेकर बात की तो उन्होनें बताया कि ये एडिशन कंपनी ने केवल प्रीमियम मॉडल्स के लिए रिजर्व रखे हैं। उन्होनें कहा कि कंपनी अभी टियागो के डार्क एडिशन को लॉन्च करने के बारे में नहीं सोच रही है। 

चूंकि कंपनी केवल अपने प्रीमियम मॉडल्स के ही डार्क एडिशंस लॉन्च करना चाहती है तो ऐसा माना जा सकता है कि सफारी का भी कुछ ऐसा एडिशन जल्द बाजार में आ सकता है। हो सकता है कि टाटा इस कार की अगले साल फर्स्ट एनिवर्सिरी पर ही इसे लॉन्च कर दे। 

बता दें कि टाटा के डार्क एडिशंस पूरी तरह से ब्लैक कलर में आते हैं। अलग अलग कारों को कंपनी अलग अलग शेड के ब्लैक ट्रीटमेंट देती है और इनके अलॉय व्हील्स,ग्रिल्स और इंटीरियर में ब्लैक कलर दिया जाता है। इन कारों के फेंडर पर भी 'डार्क'नाम की बैजिंग देखी जा सकती है। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
29% की बचत करें! पुरानी टाटा कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध टाटा हैरियर के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience