टाटा हैरियर के फीचर से जुड़ी नई जानकारी आई सामने

प्रकाशित: नवंबर 28, 2018 12:34 pm । dineshटाटा हैरियर

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा मोटर्स की हैरियर एसयूवी इन दिनों काफी चर्चाओं में है। इसे अगले महीने दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है। कार को चर्चाओं में बनाए रखने के लिए कंपनी ने इसके फीचर से जुड़ी जानकारी साझा करनी शुरू कर दी है। कुछ समय पहले टाटा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो के जरिये कार के डैशबोर्ड की जानकारी साझा की थी। अब कंपनी ने हैरियर में जेबीएल स्पीकर व पडल लैंप्स दिए जाने पर पुष्टि की है।

सूत्रों का कहना है कि इस में नेक्सन से बड़ा फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा। टाटा नेक्सन में 6.5 इंच यूनिट दी गई है। टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम किस कंपनी का होगा, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें हरमन का सिस्टम दिया जा सकता है।  

टाटा हैरियर के केबिन से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है...

  • टाटा हैरियर का डैशबोर्ड वुडन कलर में आएगा, प्रीमियम कार वाला अहसास लाने के लिए इस में सिल्वर हाइलाइटर दिए जायेंगे।
  • कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दो भागों में बंटा होगा। इसके दाएं हिस्से में एनालॉग स्पीडोमीटर, बाएं हिस्से में टेकोमीटर और मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) मिलेगी।
  • फ्रंट आर्मरेस्ट में कोल्ड स्टोरेज मिलेगा।
  • हाल ही में मिले कार के स्पाई-शॉट के अनुसार हैरियर में ओआरवीएम एडजस्टमेंट के लिए स्टिक-टाइप मैनुअल लीवर दिया जाएगा। उम्मीद है कि यह केवल कार के प्री-प्रोडक्शन मॉडल तक सीमित रहेगा।

कार के बाहरी डिजायन की तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। यह काफी हद तक एच5एक्स कॉन्सेप्ट मिलती है। एच5एक्स कॉन्सेप्ट को ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस किया गया था। हैरियर के इंजन से जुड़ी जानकारी कंपनी पहले ही साझा कर चुकी है। इसमें 2.0 लीटर का क्रियोटेक डीज़ल इंजन मिलेगा। यह केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगी। कार के टॉप वेरिएंट में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएसपी), रियर वाइपर, वॉशर, डिफॉगर और अलॉय व्हील जैसे फीचर मिलेंगे।

यह भी पढें : टाटा नेक्सन क्रेज़ लॉन्च, कीमत 7.14 लाख रूपए

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
14% की बचत करें! पुरानी टाटा कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध टाटा हैरियर के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience