• लॉगिन / रजिस्टर

जल्द आने वाली है होंडा की यह कार, शुरू हुए मीडिया कैंपेन

प्रकाशित: अप्रैल 08, 2016 04:38 pm । saadहोंडा बीआर-वी

  • 6 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारूति की ब्रेज़ा, टाटा की टियागो के बाद अब नंबर है होंडा की चर्चित कार बीआर-वी का। मई में लॉन्च होने वाली बीआर-वी का काफी वक्त से यहां इतंजार हो रहा है। होंडा ने लॉन्च से पहले ऑफिशियल साइट और सोशल मीडिया में प्रोमोशन कैंपेन शुरू कर दिए हैं। कंपनी ने बीआर-वी से जुड़ी इमेज़ जारी करनी शुरू कर दी हैं। होंडा की इस पेशकश का मुकाबला हुंडई क्रेटा, रेनो डस्टर और मारूति की एस-क्रॉस से होगा। इसकी संभावित कीमत 10 से 14 लाख रूपए हो सकती है।

कैंपेन में होंडा ने बीआर-वी को ऐसी कार की तरह पेश किया है जिसे कैसे भी रास्तों पर ले जाया जा सकता है। संभावित ग्राहकों और होंडा फैंस को अपने साथ जोड़े रखने के लिए कंपनी ने लोगों से ऐसी जगहों के बारे में पूछा है जहां बीआर-वी को टेस्ट किया जा सके।

बीआर-वी को इंडोनेशिया और थाईलैंड में लॉन्च किया जा चुका है। ऑटो एक्सपो में भी होंडा इसे लेकर आई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। हाल ही हुए क्रैश टेस्ट में भी इसकी परफॉरमेंस अच्छी रही है।

इंजन के बारे में बात करें तो बीआर-वी को 1.5 लीटर आई-वीटेक (पेट्रोल) और आई-डीटेक (डीज़ल) इंजन मिल सकते हैं। पेट्रोल इंजन की ताकत 119 पीएस और डीज़ल इंजन की पावर 100 पीएस होगी। यह इंजन फिलहाल होंडा सिटी में भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ेंः होंडा बीआर-वी को क्रैश टेस्ट में मिली 5 स्टार रेटिंग

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

होंडा बीआर-वी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?