• लॉगिन / रजिस्टर

कोरोना से जंग : आपातकालीन और जरूरी सेवाओं में लगी गाड़ियों को सर्विस प्रोवाइड कराएगी गो-मैकेनिक

संशोधित: अप्रैल 02, 2020 01:44 pm | सोनू

  • 2710 व्यूज़
  • Write a कमेंट

भारत में कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में पुलिस और डॉक्टर्स ही हैं जो रियल हीरो के रूप में लोगों की मदद में लगे हैं। इन आवश्यक और आपातकालीन सेवाओं में लगे लोगों के सपोर्ट में अब गो-मैकेनिक आगे आई है। यह टेक्नोलॉजी से लैस कार सर्विस सेंटर का एक नेटवर्क है, जो इस इमरजेंसी में लगे लोगों की गाड़ियों की सर्विस करेगा। इसके उनके रोजमर्रा के कार्यों में काफी सहूलियत मिलेगी।

इसके तहत गो-मैकेनिक एम्बुलेंस और पुलिस समेत अन्य आवश्यक व आपातकालीन वाहनों को सहायता मुहैया कराएगा। गो-मैकेनिक के अनुसार कोरोना वायरस से निपटने के लिए जो भी व्यक्ति जरूरी सेवाएं दे रहे हैं वे सभी अपनी गाड़ियों की सर्विस के लिए बुकिंग करवा सकते हैं। इसके बाद कंपनी उनके शहर की पॉलिसी के आधार पर उनके एरिया में चालू गो-मशीन सर्विस सेंटर पर इसकी जानकारी भेज देगा। कंपनी के अनुसार इन वाहनों की सर्विस में लैबर और सर्विस चार्ज फ्री रहेगा, हालांकि गाड़ी में जो भी कंपोनेंट लगेंगे उनका वास्तविक चार्ज लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : महिंद्रा के प्लांट में असेंबल हो रही है फेस शील्ड

अगर आपके राज्य के कानून के तहत आपके एरिया में कोई सर्विस सेंटर चालू नहीं है तो गो-मैकेनिक टीम आपके नजदीकी एरिया में मौजूद मैकेनिक को गाड़ी रिपेयरिंग के लिए भेज देगी। आप कंपनी के नंबर 08398970970 पर कॉल करके टीम से सहायता ले सकते हैं। 

भारत में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। इतने लंबे समय तक घर में बैठे रहना कोई आसान काम तो नहीं है, लेेकिन कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए फिलहाल यही एकमात्र उपाय है। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि जब तक ज्यादा जरूरी ना हो घर से बाहर ना निकलें। अगर आप अपने हाथ के साथ-साथ कार को भी सैनिटाइज करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : मुश्किल की इस घड़ी में कार मैन्यूफैक्चरर्स के ये मैसेज देंगे हौंसला

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?