• लॉगिन / रजिस्टर

कार खरीदने और बेचने के आसान तरीके को दर्शाता कारदेखो गाड़ी स्टोर का टीवी कमर्शियल हुआ प्रसारित

प्रकाशित पर Sep 16, 2019 01:56 PM द्वारा Nikhil

  • 378 व्यूज़
  • Write a कमेंट

कारदेखो, भारत की अग्रणी ऑटो-टेक कंपनी ने अपने 'कारदेखो गाड़ी स्टोर' का टीवी कमर्शियल कैंपेन लॉन्च कर दिया है। इस विज्ञापन में कंपनी ने नई कार खरीदने और यूज़्ड कार को आसानी से बेचने की पूरी प्रक्रिया पर प्रकाश डाला है। कमर्शियल में दो पीढ़ियों की कहानी को दर्शाया गया है जो अपनी पुरानी कार को आसानी से बेचना और इसपर बेस्ट डील पाना चाहते हैं। यह टीवीसी इस बात को दर्शाता है कि कारदेखो गाड़ी स्टोर सभी यूज़्ड कार ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन समाधान है। यह विज्ञापन 13 सितंबर को सभी टॉप चैनलों पर जारी किया गया था।

गाड़ी स्टोर के इस टीवीसी में आज के लोगों के व्यस्त शिड्यूल को दिखाया गया है जिसमे अपने लिए सही कार खोजने और अपनी पुरानी कार को बेचने के लिए समय निकालना लगभग असंभव लगता है। कमर्शियल में दिखाया गया है कि कारदेखो गाड़ी का टेक्निकल ईकोसिस्टम कैसे इस काम को आसान और परेशानी मुक्त बना सकता है।

कारदेखो ग्रुप के सीएमओ, श्री गौरव मेहता ने इस पर टिपण्णी करते हुए कहा कि, “पिछले वित्त वर्ष में, 4 मिलियन सेकंड-हैंड कारों को भारत में खरीदा और बेचा गया था, जबकि नई कार की बिक्री 3.6 मिलियन यूनिट रही थी। एक मौजूदा कार ग्राहक हमेशा नई कार खरीदने से पहले अपनी मौजूदा कार बेचता है। केवल एक टेक्निकल प्लेयर ही इन दोनों पहलुओं को एक साथ एक प्लेटफार्म पर ला सकता है। कुछ समय पहले तक ग्राहक इस हेतु ऑफ़लाइन प्रक्रिया को अपनाते थे। लेकिन अब कारदेखो का टेक्निकल ईकोसिस्टम ऑनलाइन-ऑफलाइन बिज़नेस मॉडल के माध्यम से इस प्रक्रिया को सुगम बना रहा है। यूज़्ड कार इंडस्ट्री एक ऐसा क्षेत्र है जहां लोग आसानी से किसी पर विश्वास नहीं करते हैं। हमे भरोसा है कि ऑटो इंडस्ट्री की हमारी समझ और ऑनलाइन-ऑफलाइन बिज़नेस मॉडल के तालमेल के माध्यम से कार खरीदना और बेचना आसान और परेशानी मुक्त हो जाएगा। यह विज्ञापन समय की कमी और लाइफस्टाइल में बदलाव से बदलते डिसिजन आदि सामाजिक अंतर्दृष्टि को दिखता है और उनकी जरूरतों के लिए सबसे अच्छा समाधान लाता है। हमारा मानना ​​है कि कारदेखो गाड़ी स्टोर का टीवीसी ग्राहकों और बाजार के बीच के अंतराल को भरने और उन्हें कार बेचने और खरीदने की प्रक्रिया में आसानी और बेस्ट प्राइस दिलवाने में मदद करता है।"

लियो बर्नेट दक्षिण एशिया के मैनेजिंग डायरेक्टर इंडिया और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, राजदीपक दास ने कमर्शियल कैंपेन के बारे में बात करते हुए कहा, "यह कैंपेन कारदेखो के 'चलाओ अपनी' पहल को आगे बढ़ाता है। यह नई पीढ़ी के पास पुरानी पीढ़ी के लिए समय नहीं होने की शिकायत जैसे सांस्कृतिक अंतर्दृष्टि पर आधारित है। लेकिन नई पीढ़ी की खूबसूरती यह है कि तेजी से भागती लाइफस्टाइल में भी वे हमेशा अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के तरीके ढूंढते हैं और कारदेखो जैसे ब्रांड एक ऐसा ईकोसिस्टम बनाकर इसमें योगदान करते हैं जो आपको अपने फोन द्वारा कार खरीदने और बेचने में सक्षम बनाता है।”

इस टीवीसी का निर्देशन प्रसिद्ध लेखक और निर्देशक, शशांक खेतान ने किया है, जो हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं। शशांक, माधुरी दीक्षित के साथ "डांस दीवाने" शो में टेलीविज़न होस्ट और सेलिब्रिटी जज हैं। उन्होंने "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया", "बद्रीनाथ की दुल्हनिया" और "धड़क" जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

बात की जाए गाड़ी स्टोर्स की तो कारदेखो ग्रुप ने दिल्ली-एनसीआर, बैंगलोर, जयपुर, पुणे, लखनऊ, अहमदाबाद, हैदराबाद, करनाल, मुंबई, जोधपुर और उदयपुर में अब तक 58 गाड़ी स्टोर खोले हैं। कंपनी का लक्ष्य दिसंबर 2020 तक देशभर में कुल 200 गाड़ी स्टोर शुरू करने की योजना है। कारदेखो गाड़ी स्टोर का लक्ष्य यूज़्ड कारों के बाजार में ग्राहकों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनना है। यह ग्राहकों को परेशानी मुक्त और भरोसेमंद माध्यम से कार बेचने के साथ उन्हें कार की अच्छी रीसेल वैल्यू, मुफ्त आर.सी. ट्रांसफर, लोन क्लोज़र असिस्टेंस, इंस्टेंट मनी ट्रांसफर और कार निरीक्षण सेवाएं भी प्रदान करती है।  यह विज्ञापन लियो बर्नेट द्वारा बनाया गया है और कंपनी के संदेश को सफलतापूर्वक दर्शाने में सक्षम रहा।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?