• लॉगिन / रजिस्टर

क्रैश टेस्ट में 2019 होंडा सीआर-वी को मिली 5-स्टार रेटिंग

प्रकाशित पर Mar 05, 2019 03:39 PM द्वारा Dhruv.A for होंडा सीआर-वी

  • 145 व्यूज़
  • Write a कमेंट

यूरोपियन न्यू कार असेस्मेंट प्रोग्राम (यूरो एनसीएपी) ने इस बार नई होंडा सीआर-वी का क्रैश किया है। इस क्रैश टेस्ट में नई सीआर-वी को सुरक्षा के मामले में पूरे 5-स्टार रेटिंग मिली है। यूरोप में उपलब्ध नई सीआर-वी के 5-सीटर वर्जन का क्रैश टेस्ट हुआ है। इस में छह एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेक, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, कोलिशन मिटिगेशन सिस्टम, लैन असिस्ट सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर और एयरबैग कट-ऑफ स्विच जैसे फीचर दिए गए हैं।

2018 Honda CR-V Diesel

व्यस्क पैसेंजर की सुरक्षा के मामले में इसकी स्कोरिंग 38 पॉइंट में से 35.7 पॉइंट रही। होंडा सीआर-वी का आगे से हुए टेस्ट में कार काफी स्टेबल रही और कार में रखी डमी के घुटनो को अच्छी सुरक्षा मिली। साइड से हुए टेस्ट में चेस्ट प्रोटेक्शन थोड़ा कम रहा। पीछे से हुए टेस्ट में पीछे वाले पैसेंजर का प्रोटेक्शन भी सही रहा।

बच्चों की सेफ्टी के लिए इसकी स्कोरिंग 24 पॉइंट में से 21.7 पॉइंट रही। इसकी सेकेंड रो में आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर दिए गए हैं। पैदल चल रहे यात्रियों की सुरक्षा के लिए कार को 48 पॉइंट में से 33.6 पॉइंट मिले। सीआर-वी में कोलिशन मिटिगेशन ब्रेक सिस्टम दिया गया है। यह सिस्टम कार के 5 किमी प्रति घंटा की स्पीड पार करने के बाद एक्टिवेट हो जाता है।

यह भी पढें : 7 मार्च को लॉन्च होगी नई होंडा सिविक

द्वारा प्रकाशित

होंडा सीआर-वी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?