• लॉगिन / रजिस्टर

चेन्नई की खुली सड़कों पर कैद हुई नई महिन्द्रा बोलेरो

प्रकाशित पर Jun 05, 2015 04:41 PM द्वारा Bala Subramaniam for महिंद्रा बोलेरो

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

साल 2015 महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा कंपनी के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है। कंपनी ने इस साल 9 माॅडल लाॅन्च करने की घोषणा पहले ही कर दी है और इसकी शुरूआत पिछले महिने XUV 500 की लाॅन्चिंग से हो भी चुकी है। महिन्द्रा का यह सफर यहीं नहीं थमने वाला है क्योंकि आगे आने वाले कुछ महिनों में कंपनी के छोटे-बड़े कई लाॅन्च होने की प्रबल संभावनाएं हैं। इसी लिस्ट में नई जनरेशन की महिन्द्रा बोलेरो का नाम भी शामिल है जिसे ‘U301’ कोडनेम दिया गया है। आज कारदेखो की टीम ने चेन्नई की खुले आम सड़कों पर पूरी तरह से कवर में लिपटी बोलेरो को अपने कैमरे में कैद किया है।

 

बाॅक्सी आकार में नजर आ रही यह कार बनावट में काफी दमदार और मजबूत दिखी रही थी, जिसे आप तस्वीरों में देख सकते हैं। वहीं आशंका जताई जा रही है कि इसे कुछ अच्छे फीचर्स और नए इंजन लाइनप के साथ भारतीय कार बाजार में जल्दी ही उतारा जाएगा। 

नए जनरेशन की महिन्द्रा बोलेरो के 1.5 लीटर डीज़ल इंजन के साथ आने की उम्मीद है, वहीं पेट्रोल इंजन में आने की संभावनाओं से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, 2015-महिन्द्रा बोलेरो को एसी वेन्ट्स, ड्यूल एयरबैग, ABS और माॅर्डन इंफोटेन्मेंट सिस्टम जैसे कई फीचर्स से लैस किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए इमेज देखें।

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा बोलेरो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?