• लॉगिन / रजिस्टर

अबर्थ कारें

    अबर्थ न्यूज़ एन्ड रिव्यूज

    • recent न्यूज़
    • फिएट अबर्थ अवेंटुरा की कीमतों में बढ़ोतरी
      फिएट अबर्थ अवेंटुरा की कीमतों में बढ़ोतरी

      आॅटोमेकर कंपनी फिएट की कार अबर्थ अवेंटुरा की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। हालांकि कंपनी ने इस बारें में कोई घोषणा नहीं की है लेकिन फिएट की आॅफिशियल वेबसाइट पर इन बढ़ी हुई कीमत को दिखाया जा रहा है।

    • देश में जल्द ही लाॅन्च होगी यह शानदार कारें
      देश में जल्द ही लाॅन्च होगी यह शानदार कारें

      इण्डियन आॅटो मार्केट में आज कंपीटिशन इतना बढ़ गया है, कि प्रत्येक कम्पनी एडवांस टेक्नोलाॅजी वाले माॅडल को यहां लाॅन्च कर रही है। कुछ ब्रांड ऐसे भी हैं जो देश के बाहर पहले ही लाॅन्च हो चुके हैं लेकिन भारत में बढ़ती आॅटो सेक्टर की लोकप्रियता के चलते जल्दी ही यहां भी उतारी जाएंगी। इनमें फिएट अबर्थ पुन्टो की बात न की जाए तो गलत होगा। फिएट ने हालही में अपनी नई प्रिमियम हाॅट कार अबर्थ पुन्टो को इण्डियन मार्केट में लाॅन्च किया है जिसकी कीमत 10 लाख रूपए के अंदर रखी गई है और माना जा रहा है कि यह कार हाॅट सेग्मेंट में कुछ नए आयाम सेट करेगी।

    • फिएट अबर्थ पुन्टो और अवेंटुरा लाॅन्च,  कीमत 9.95 लाख रूपए
      फिएट अबर्थ पुन्टो और अवेंटुरा लाॅन्च, कीमत 9.95 लाख रूपए

      फिएट इण्डिया ने आज अपनी प्रिमियम हाॅट हैचबैक अबर्थ पुन्टो के साथ क्रोसओवर अबर्थ अवेंटुरा को भी लाॅन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने दोनों माॅडल्स की कीमत 9.95 लाख रूपए रखी गई है, साथ ही दोनों का एक ही वेरिएंट उतारा गया है। ‘स्कोर्पियन स्टंग’ पावर इन दोनों कारों में 1.4-लीटर टर्बोचाजर्ड टी-जेट पेट्रोल इंजन लगा है जो अबर्थ पुन्टो व अवेंटुरा में क्रमश: 145 बीएचपी तथा 140 बीएचपी पावर जनरेट करता है। दोनों माॅडल्स में ही 5-स्पीड मेनुअल गियर बाॅक्स दिए गए हैं जो 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार तक 8.8 सैकेण्ड (पुन्टो) व 9.9 सैकेण्ड (अवेंटुरा) में पहुंच पाने में सक्षम है।

    • स्पाईड कैमरों में कैद हुई अबर्थ एवेन्टुरा
      स्पाईड कैमरों में कैद हुई अबर्थ एवेन्टुरा

      लगता है फिएट अपनी सारी पब्लिसिटी केवल स्पाई शाॅट्स से ही कराना चाहती है तभी तो एक के बाद एक माॅडल हमारे स्पाईड कैमरों की नज़र में आ रहा है। अभी कल ही फिएट के डीलरशिप पर 19 अक्टूबर को लाॅन्च होने वाली अबर्थ पुन्टो ईवो स्पाईड कैमरों में कैद हुई थी और इस बात को ज्यादा समय भी नहीं बीता था कि आज अबर्थ एवेन्टुरा स्पाईड कैमरों की नज़रों में आ गई।

    • फिएट डीलरशिप पर कैमरे में कैद हुई अबर्थ पुन्टो ईवो
      फिएट डीलरशिप पर कैमरे में कैद हुई अबर्थ पुन्टो ईवो

      देश में जल्द ही लाॅन्च होने वाली हाॅट कार अबर्थ पुन्टो ईवो को स्पाईड कैमरों में कैद किया गया है। इटेलियन कार आॅटोमेकर कंपनी 19 अक्टूबर को लाॅन्च होने वाली यह हैचबैक कल फिएट की डीलरशिप पर खड़ी देखी गई थी। इस कार को ब्लैक और व्हाईट सहित दो कलर स्कीम में रेड डेकल्स के साथ स्पाॅट किया गया है।

    ×
    आपका शहर कौन सा है?