मर्सिडीज ए 45 एस 4मैटिक भारत में लॉन्च, कीमत 79.5 लाख रुपये

मर्सिडीज ए 45 एस 4मैटिक भारत में लॉन्च, कीमत 79.5 लाख रुपये

सोनू
नवंबर 22, 2021

मर्सिडीज एएमजी ए 45 एस रोड टेस्ट

  • जीएलबी और ईक्यूबी दोनों ​ही कारें जीएलए के पॉकेट फ्रेंडली प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और इनका साइज भी जीएलसी के आसपास है तो वहीं इनमें जीएलएस की तरह 3 रो सीटिंग अरेंजमेंट भी मिलता है। 

    By भानुJan 16, 2023
  • ईक्यूएस अब मर्सिडीज की भारत में ही असेंबल की जाने वाली कारों की लिस्ट में शुमार हो गई है। अब इसकी कीमत एस क्लास के लगभग बराबर हो गई है। जिनके बीच अंतर कुछ ऐसा है (1.55 करोड़ रुपये vs 1.60 करोड़ रुपये) और इसकी सर्टिफाइड रेंज को देखते हुए कोई भी एस क्लास खरीदने का इच्छुक कस्टमर नई ईक्यूएस पर भी गौर

    By भानुNov 15, 2022
  • इस कार का लेटेस्ट जनरेशन मॉडल काफी बड़ा, ज्यादा एफिशिएंट, लग्जरी और पहले से ज्यादा टेक्नोलॉजिकल तौर पर एडवांस्ड हो गया है।

    By भानुMay 27, 2022
  • मर्सिडीज ए-क्लास को कंपनी की नई डिजाइन लेंग्वेज से इंस्पायर ​होकर तैयार किया गया है। हालांकि दिखने में ये उतनी आकर्षक नहीं है कि किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींच सके।

    By भानुMar 04, 2021
  • भारत में एएमजी कारें पसंद करने वालों के बीच एक बात काफी कॉमन है। इन्हें स्पीड और आवाज करने वाली कारों से काफी प्यार होता है जो काफी प्रेक्टिकल भी होती हैं। अब इस सेगमेंट में बड़े से नाम वाली मर्सिडीज एमजी जीएलई 53 4मैटिक+ कूपे भी शामिल हो गई है।

    By भानुDec 15, 2020

नई कारें

अपकमिंग कारें

अपडेट रहें। कारदेखो न्यूज सब्सक्राइब करें

हम आपको संबन्धित अपडेट की जानकारी देंगे
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
×
We need your सिटी to customize your experience