• लॉगिन / रजिस्टर

माजदा कारें

जापानी कारमेकर माजदा ने भारतीय कार बाजार में उतरने की योजना फिलहाल नहीं बनाई है। इंटरनेशनल मार्केट में इस कंपनी की हैचबैक से लेकर सेडान और एमपीवी से लेकर एसयूवी तक सारी कारें मौजूद हैं। माजदा ने छोटी स्पोर्ट्स कार भी पेश की थी जो मार्केट में काफी पॉपुलर थी। फिलहाल कंपनी के लाइनअप में एमएक्स-5 के तौर पर एक ही स्पोर्ट्स कार मौजूद है जबकि आरएक्स-7 और आरएक्स-8 बंद हो चुकी है।फिलहाल माजदा का भारत में काम शुरू करने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, मगर उम्मीद है कि कंपनी यहां क्रॉसओवर या एसयूवी उतार सकती है।

माजदा ब्रांड की कारें भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध थी। यह कंपनी अपनी माजदा मियाटा, आरएक्स 8 कार के चलते बहुत पॉपुलर हुई थी। इस कंपनी की कार की प्राइस 15.44 लाख रुपये के बीच थी। कंपनी ने भारत के कार बाजार में फिर से वापसी को लेकर अभी कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की है।

और देखें

Expired माजदा कार मॉडल

*एक्स-शोरूम कीमत
Not Sure, Which car to buy?

Let us help you find the dream car

    माजदा समाचार एन्ड रिव्यूज

    • ताजा न्यूज़
    • सुपरकारों को हराने की ताकत रखती है यह छोटी सी कार
      सुपरकारों को हराने की ताकत रखती है यह छोटी सी कार

      जिस छोटी सी कार की तस्वीर आप देख रहे हैं यह हकीकत में बहुत ही पावरफुल है और बड़ी-बड़ी सुपरकारों को हराने की ताकत रखती है। पावर के मामले में यह बेज़ोड़ है। इस कार का नाम है फ्लाइं मियाता, यह दो दरवाजों वाली कन्वर्टेबल कार है। 

    ×
    आपका शहर कौन सा है?