• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले हफ्ते क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में ख़ास, पढ़ें टॉप 5 कार न्यूज़  

प्रकाशित पर Nov 18, 2019 11:33 AM द्वारा Nikhil for होंडा सिटी

  • 533 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टोयोटा फॉर्च्यूनर की टक्कर में एमजी उतारेगी नई एसयूवी: मिड साइज एसयूवी- 'हेक्टर' को उतारने के बाद अब एमजी भारत में एक फुल साइज एसयूवी को उतारने का विचार कर रही है जो टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और महिंद्रा अल्टुरस जी4 को टक्कर देगी। हाल ही में मैक्सस डी90 नाम की एसयूवी को भारतीय सड़को पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। अधिक जानकारी और इस अपकमिंग एसयूवी की फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Honda To Unveil Next-gen City On November 25

नई होंडा सिटी: होंडा सिटी का नेक्स्ट-जनरेशन वर्ज़न इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और हो भी क्यों न, यह होंडा की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है। 2020 होंडा सिटी को बिलकुल नए प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। यह नई डिज़ाइन, फीचर्स और अपग्रेडेड इंजन व हाइब्रिड पॉवरट्रेन के साथ आएगी। कंपनी द्वारा इस दिन नई सिटी सेडान को पेश किया जाएगा। 

Tata Nexon EV To Be Revealed On December 16 Ahead Of Early 2020 Launch

टाटा नेक्सन ईवी: टाटा अगले महीने अपनी नेक्सन सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के इलेक्ट्रिक वर्ज़न से पर्दा उठाएगी। सिंगल चार्ज में 300 किमी से ज्यादा का सफर तय कर सकने वाली टाटा की यह इलेक्ट्रिक कार फ़ास्ट चार्जिंग सहित कई अन्य मॉडर्न फीचर्स के साथ आएगी। टाटा नेक्सन ईवी की लॉन्च से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

MG Motor Could Bring Rivals To Maruti WagonR-based EV, Tata Nexon EV By 2022

एमजी उतारेगी एक सस्ती इलेक्ट्रिक कार: ऐसा शायद ही पहले कभी हुआ हो जब हमने साप्ताहिक सुर्खियों में एक के बाद एक इलेक्ट्रिक कारों के बारे में बताया हो। लेकिन देश में बदलते इलेक्ट्रिक परिवेश को देखते हुए ऐसा होना अब लाजमी भी हो गया है। इन दिनों लगभग सभी कार कंपनियां अपनी ईवी (इलेक्ट्रिक व्हीकल) उतारने में दिशा में काम कर रही है। एमजी मोटर भी जेडएस ईवी को भारत में लॉन्च करेगी। लेकिन हाल ही में ख़राब सामने आई है कि जेडएस ईवी के अलावा एमजी एक और इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने का विचार कर रही है जो भारतीय बाजार में मारुति वैगनआर, टाटा नेक्सन और महिंद्रा एक्सयूवी300 के इलेक्ट्रिक मॉडल्स को टक्कर देगी।  

Hyundai Xcent To Be Replaced With Grand i10 Nios-based Aura

हुंडई ऑरा: हुंडई जल्द ही एक्सेंट सब-कॉम्पैक्ट सेडान के नए मॉडल को लॉन्च करेगी। इसे 'ऑरा' के नाम से पेश किया जाएगा। यह ग्रैंड आई10 निओस का सेडान वर्ज़न होगी। हाल ही में हुंडई ने ऑरा के प्रोटोटाइप मॉडल की टेस्टिंग आधिकारिक रूप से शुरू कर दी है। 

ऑटोमोबाइल जगत से जुड़ी हर एक खबर चुटकियों में पाने के लिए कारदेखो को सब्सक्राइब करें और अपने स्मार्टफोन में कारदेखो मोबाइल ऐप डाउनलोड करें।

द्वारा प्रकाशित

होंडा सिटी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Hyundai Aura
  • Honda City
  • MG ZS EV
  • Tata Nexon EV

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?